37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंग्लैंड से मिली हार ‘आंखें खोलने वाली ” : वकार युनूस

शारजाह : पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार युनूस ने इंग्लैंड के हाथों टी20 क्रिकेट श्रृंखला में मिली हार को आंखें खोलने वाला बताते हुए कहा है कि उनकी टीम के बदतर प्रदर्शन का विश्लेषण करना होगा. पाकिस्तान को तीसरे और आखिरी मैच में सुपर ओवर में हराकर इंग्लैंड ने श्रृंखला 3-0 से जीत ली. वकार […]

शारजाह : पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार युनूस ने इंग्लैंड के हाथों टी20 क्रिकेट श्रृंखला में मिली हार को आंखें खोलने वाला बताते हुए कहा है कि उनकी टीम के बदतर प्रदर्शन का विश्लेषण करना होगा. पाकिस्तान को तीसरे और आखिरी मैच में सुपर ओवर में हराकर इंग्लैंड ने श्रृंखला 3-0 से जीत ली.

वकार ने कहा ,‘‘ इसने हमारी आंखें खोल दी है. दोनों टीमों के बीच काफी अंतर था. हमारा प्रदर्शन काफी खराब था जिसका संजीदगी से विश्लेषण करना जरुरी है.” उन्होंने इंग्लैंड की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ इंग्लैंड की टीम हमसे युवा और फिट थी जिससे काफी फर्क पडा. टेस्ट श्रृंखला हारने के बाद वापसी के लिये वे बधाई के पात्र हैं.” उन्होंने कहा ,‘‘ टी20 क्रिकेट काफी तेज रफ्तार है और हम उनके सामने टिक नहीं सके.”
वकार ने स्वीकार किया कि अनुशासनहीन उमर अकमल समेत उनके कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी सीख नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे नहीं पता. मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है कि वे अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रहे. वे 18 या 19 साल के लड़के नहीं हैं. उन्हें काफी मौके मिले हैं और अब चयनकर्ताओं को सोचना चाहिये.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें