25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीम इंडिया का मजाक उड़ाने वाले बांग्‍लादेशी अखबार ”प्रोथम आलो” ने माफी मांगी

बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला गवांने पर पड़ोसी देश में टीम इंडिया का अभ्रद तरीके से मजाक बनाने वाले अखबार ‘प्रोथम आलो’ ने माफी मांग ली है. अखबार की ओर से टीम इंडिया के खिलाडियों के आधे सिर मुडे विज्ञापन छापने के लिए खेद जतायी है और इसके लिए माफी मांगी है. ज्ञात हो कि […]

बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला गवांने पर पड़ोसी देश में टीम इंडिया का अभ्रद तरीके से मजाक बनाने वाले अखबार ‘प्रोथम आलो’ ने माफी मांग ली है. अखबार की ओर से टीम इंडिया के खिलाडियों के आधे सिर मुडे विज्ञापन छापने के लिए खेद जतायी है और इसके लिए माफी मांगी है.

ज्ञात हो कि 29 जून को बांग्‍लादेश की एक अखबार प्रोथम आलो ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति अनादर दिखाते हुए एक विज्ञापन प्रकाशित किया था. विज्ञापन में सात भारतीय क्रिकेटरों के सिर आधे मुड़े हुए हैं.इस विज्ञापन में एकदिवसीय मैचों में भारतीय बल्लेबाजी क्रम को तहस नहस करने वाले बांग्लादेशी युवा तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को एक फर्जी ‘कटर’ का विज्ञापन करते हुए दिखाया गया है जो उनके ‘आफ कटर’ का परिचायक है.

भारतीय खिलाडियों ने एक बैनर पकडा हुआ है जिस पर अंकित है ‘हम लोगों ने इसका प्रयोग कर लिया है. आप भी इसक प्रयोग कर सकते हैं.’ इस बैनर के साथ आधे मुडे खिलाडियों में कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी, आजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, शिखर धवन और आर अश्विन को दिखाया गया है.

* विज्ञापन छपने के बाद अखबार का किया गया विरोध

टीम इंडिया के साथ अभ्रद मजाक करने के बाद पूरे देश में अखबार प्रोथम आलो का जमकर विरोध किया गया. विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा गया कि इससे दोनों देशों के क्रिकेट संबंध को खराब करने का प्रयास किया गया है. कहा गया कि जब उनकी टीम बांग्‍लादेश भी इसी तरह से हारेगी तो भी उनका इसी तरह से मजाक बनाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें