33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्या हम मुस्तफीजुर का अपहरण कर लें : आर अश्विन

मीरपुर : रविचंद्रन अश्विन को उनकी हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उनसे दो मैचों में भारत के 11 विकेट लेकर पहली बार अपने देश को द्विपक्षीय श्रृंखला जिताने वाले बांग्लादेशी गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, क्या हम उनका अपहरण कर […]

मीरपुर : रविचंद्रन अश्विन को उनकी हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उनसे दो मैचों में भारत के 11 विकेट लेकर पहली बार अपने देश को द्विपक्षीय श्रृंखला जिताने वाले बांग्लादेशी गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, क्या हम उनका अपहरण कर लें? अश्विन ने कहा रोकने जैसा कुछ नहीं है.

मेरा मतलब है हम क्या कर सकते हैं? क्या हम उनको अगवा कर सकते हैं? यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है. क्या किया जाना चाहिए, इसके विश्लेषण के लिए हर आदमी पेशेवर है. उन्होंने मुस्तफिजुर की विविधता की तारीफ की. उन्‍होंने कहा वह अच्छी कटर फेंकता है. यह ऐसा है जिसे हमें देखना है. हमें उसे सम्मान देने की जरुरत भी है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सम्मान महत्वपूर्ण है.

जब उनसे बांग्लावाश की संभावना के बारे में पूछा गया तो सबसे पहले उन्होंने पूछा कि बांग्लावाश क्या है. जब उन्हें बताया कि अगर बांग्लादेश किसी टीम का सूपडा साफ कर देती है तो उसे बांग्लावाश कहते है तो अश्विन ने कहा आशा है कि हम बांग्लावाश को रोक पायेंगे.
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा आशा को लेकर कोई प्रश्न नहीं है. हम जीतने के लिए मैदान में उतरने जा रहे हैं. हां, हमने श्रृंखला गंवा दी है लेकिन हम अंतिम मैच में चीजों को बदलना चाहेंगे. इस समय तनावमुक्त रहना महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें