27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली के लिए लकी हैं अनुष्का

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों चर्चा में हैं, तो अपने खेल के कारण नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर. इन दोनों के इश्क के चर्चे मीडिया में तो हो ही रहे हैं, लेकिन अब इनका इन फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है, जिसमें दोनों रॉयल चैंलेजर […]

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों चर्चा में हैं, तो अपने खेल के कारण नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर. इन दोनों के इश्क के चर्चे मीडिया में तो हो ही रहे हैं, लेकिन अब इनका इन फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है, जिसमें दोनों रॉयल चैंलेजर बेंगलूर की टीम बस में साथ-साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस तसवीर को किसी प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस तसवीर में अनुष्का और विराट मोबाइल के साथ बिजी नजर आ रहे हैं. दोनों बस की फ्रंट सीट पर बैठे हैं.

विराट की लेडी लक हैं अनुष्का

विराट कोहली ने कल मीडिया के सामने यह बयान दिया है कि वे अपने खेल में अगर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, तो उसका सारा श्रेय अनुष्का को जाता है, क्योंकि उसके साथ के कारण ही वे शांतचित्त रहते हैं और बेहतर खेल दिखा पाते हैं. विराट ने तो पिछले दिनों यहां तक कह दिया था कि जो लोग विश्वकप सेमीफाइनल में उनके खराब प्रदर्शन को लेकर अनुष्का के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए. विराट ने कहा कि इस घटना के बाद हमारा रिश्ता और मजबूत हुआ है, क्योंकि उस बुरी परिस्थिति में हम साथ थे. विराट ने कहा है कि अनुष्का उनके लिए खास है और अगर कोई उन्हें बुरा-भला कहेगा, तो उन्हें गुस्सा आना स्वाभाविक है.

टीम बस में अनुष्का की उपस्थिति बहुत कुछ कहती है

टीम बस में अभी तक क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियां ही जाया करती थीं, ऐसे में जब अनुष्का टीम बस में विराट के साथ हैं, तो इसका मतलब यह है कि जल्दी ही अनुष्का और विराट शादी करने वाले हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि उनके रिश्ते को बस शादी के मुहर की जरूरत मात्र बची है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें