32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जार्ज बेली ने हरभजन सिंह की आक्रामक पारी के लिए उनकी तारीफ की

मुंबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बेली ने हरभजन सिंह की उनकी आक्रामक पारी के लिए तारीफ की लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम कल रात यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गये आईपीएल मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की हकदार थी. बेली ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन […]

मुंबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बेली ने हरभजन सिंह की उनकी आक्रामक पारी के लिए तारीफ की लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम कल रात यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गये आईपीएल मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की हकदार थी.

बेली ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, दोनों टीमों में से किसी एक को लगातार दूसरी हार से बचना था.विजेता टीम का हिस्सा बनना अच्छा रहा.भज्जी ने खूबसूरत पारी खेली लेकिन मुझे लगता है कि हम अधिक रनों से जीत दर्ज करने के हकदार थे. उन्होंने अपनी टीम की 18 रन से जीत के बारे में कहा, हमने शुरू में अच्छी गेंदबाजी की थी और यदि हम 50 या इससे अधिक रन से जीत हासिल करते तो अच्छा रहता.

मुझे लगता है कि हम इसके हकदार थे. किंग्स इलेवन पंजाब ने पांच विकेट पर 177 रन बनाये थे.मुंबई ने लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट 59 रन पर खो दिये थे लेकिन हरभजन ने 24 गेंदों पर पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 64 रन बनाये जिससे उनकी टीम सात विकेट पर 159 रन तक पहुंच गयी.

बेली ने कहा, हमारे गेंदबाजों को सीखना होगा कि आज रात उन्होंने कैसे गेंदबाजी की और आखिर में क्या हुआ.टी20 क्रिकेट में कोई भी हिट कर सकता है. पहले मैच में ( राजस्थान रायल्स के खिलाफ फ अनुरीत सिंह हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज था लेकिन आज उस पर कुछ शाट लगे.जेम्स फाकनर हमारे खिलाफ राजस्थान का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज था लेकिन आज उसकी (दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ) धुनाई हुई.यह इस खेल की प्रकृति है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें