23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से निपटा जायेगा : किरन रिजिजू

श्रीनगर : इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र से पहले एक खिलाड़ी से स्पॉट फिक्सिंग के लिए संपर्क के खुलासे को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि इस प्रतियोगिता में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से कड़े तरीके से निपटा जायेगा. रिजिजू ने यहां संवाददाताओं से कहा,आईपीएल बड़ा […]

श्रीनगर : इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र से पहले एक खिलाड़ी से स्पॉट फिक्सिंग के लिए संपर्क के खुलासे को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि इस प्रतियोगिता में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से कड़े तरीके से निपटा जायेगा.

रिजिजू ने यहां संवाददाताओं से कहा,आईपीएल बड़ा मुद्दा है और मामले लगातार सामने आ रहे हैं.अगर हमारे सामने कोई नया मुद्दा आयेगा तो निश्चित तौर पर गृह मंत्रालय गंभीरता से इस मामले का संज्ञान लेगा और हम जांच प्रक्रिया या कार्रवाई जो भी जरूरी होगा करेंगे.केंद्रीय मंत्री मीडिया की उस खबर के संदर्भ में पूछे गये सवाल का जवाब दे रहे थे जिसके अनुसार राजस्थान रायल्स के एक पूर्व खिलाडी से उसके रणजी ट्राफी के पूर्व साथी ने आईपीएल आठ मैच फिक्स करने के लिए संपर्क किया था.
रिजिजू ने कहा कि क्रिकेट के खेल को पाक साफ रहना चाहिए और यह सट्टेबाजों की जगह नहीं होनी चाहिए.उन्होंने कहा, खेल, टूर्नामेंट को पाक साफ होना चाहिए.यह सट्टेबाजों के लिए अपना खेल खेलने की जगह नहीं होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें