23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयरपोर्ट पर दिखी ZIVA की पहली झलक

टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी आज आईपीएल उद्घाटन समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए कोलकाता निकल गये हैं. धौनी के साथ उनकी पत्‍नी और बेटी जीवा भी कोलकाता गये. रांची स्थित बिरसा मुंडा अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट में पिता का प्रेम देखने को मिला. धौनी ने अपनी बेटी जीवा को अपने गोद में उठाये हुए […]

टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी आज आईपीएल उद्घाटन समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए कोलकाता निकल गये हैं. धौनी के साथ उनकी पत्‍नी और बेटी जीवा भी कोलकाता गये. रांची स्थित बिरसा मुंडा अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट में पिता का प्रेम देखने को मिला. धौनी ने अपनी बेटी जीवा को अपने गोद में उठाये हुए हैं. उनके पीछे उनकी पत्‍नी साक्षी भी साथ थी.

Undefined
एयरपोर्ट पर दिखी ziva की पहली झलक 4

विश्व कप से लौटने के बाद धौनी को और उनकी बेटी को एक साथ पहली बार देखा गया था. धौनी उस समय भी उसे अपनी गोद में उठाये हुए थे, लेकिन उस समय लोग जीवा को नहीं देख पाये थे क्‍योंकि धौनी ने उसे मीडिया के कैमरे से बचा लिया, लेकिन आज धौनी जब कोलकाता लौट रहे थे तो बेटी जीवा को मीडिया के कैमरे से बचा नहीं सके और जीवा की पहली तसवीर सामने आयी. ज्ञात हो कि धौनी दो दिनों से रांची में थे. रांची में उन्‍होंने अपनी पसंदीदा बाइक की सवारी भी की. साथ ही उन्‍होंने अपनी करोड़ रुपये की गाड़ी हमर से दिवड़ी मंदिर गये और आईपीएल में अपनी टीम की जीत के लिए मां दुर्गा से पूजा अराधना की.

Undefined
एयरपोर्ट पर दिखी ziva की पहली झलक 5
आज आईपीएल आठ का रंगारंग आगाज होना है. शाम 7:30 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होनी है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारे रितिक रोशन,अनुष्‍का शर्मा,सैफ अलील खान,बाबूल सुप्रीयो और शाहिद कपूर अपना जलवा बिखेरेंगे. कार्यक्रम में सभी टीमों के खिलाड़ी और कप्‍तान शामिल रहेंगे.
Undefined
एयरपोर्ट पर दिखी ziva की पहली झलक 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें