29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवहार के कारण टीम से बाहर हो सकते हैं अहमद शहजाद और उमर अकमल

कराची : पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक और मुख्य कोच वकार यूनिस चाहते थे कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अहमद शहजाद और उमर अकमल को कम से कम एक साल तक राष्ट्रीय टीम से बाहर रखे ताकि वे अपने व्यवहार में बदलाव ला सकें. जियो न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार मिसबाह और वकार ने विश्व […]

कराची : पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक और मुख्य कोच वकार यूनिस चाहते थे कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अहमद शहजाद और उमर अकमल को कम से कम एक साल तक राष्ट्रीय टीम से बाहर रखे ताकि वे अपने व्यवहार में बदलाव ला सकें.

जियो न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार मिसबाह और वकार ने विश्व कप के बाद अपनी दौरा रिपोर्ट में कहा कि शहजाद और उमर अपना व्यवहार और क्रिकेट के प्रति दृष्टिकोण बदलने को तैयार नहीं हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि कप्तान और कोच ने कहा कि कई बार जिम्मेदारी से खेलने और टीम के प्रति अपना नजरिया बदलने के लिये कहने के बावजूद शहजाद और उमर ने लगातार खेल के प्रति लापरवाह रवैया अपनाया और समय समय पर टीम को नीचा दिखाया.

रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी ने मिसबाह और वकार की सलाह के अनुसार फैसला करके इन दोनों को तीनों प्रारुप से बाहर कर दिया था लेकिन राष्ट्रीय टी20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने शहजाद को टी20 टीम में रखने की वकालत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें