28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका के हुए सुरेश रैना, गवाह बने धौनी और विराट

नयी दिल्ली :भारतीय टीम के मध्‍यम क्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना मेरठ की प्रियंका के संग विवाह बंधन में बंध गये हैं. दिल्‍ली स्थि‍त लीला पैलेस होटल में उनकी शादी हुई. रैना की शादी में कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी अपनी प‍त्‍नी साक्षी धौनी के साथ पहुंचे. इसके अलावा अब तक की सबसे हीट जोड़ी विराट […]

नयी दिल्ली :भारतीय टीम के मध्‍यम क्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना मेरठ की प्रियंका के संग विवाह बंधन में बंध गये हैं. दिल्‍ली स्थि‍त लीला पैलेस होटल में उनकी शादी हुई. रैना की शादी में कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी अपनी प‍त्‍नी साक्षी धौनी के साथ पहुंचे. इसके अलावा अब तक की सबसे हीट जोड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा भी शादी में मौजूद थे.

Undefined
प्रियंका के हुए सुरेश रैना, गवाह बने धौनी और विराट 3

रैना की शादी में आईसीसी के चेयरमैन एन श्रीनिवासन भी शामिल हुए. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी रैना की शादी में बाराती बने. इन सब के अलावा टीम इंडिया के कई दिग्‍गज खिलाड़ी और बॉलीवुड के नामी अभिनेता और अभिनेत्री भी शामिल हुए. ज्ञात हो कि रैना की शादी इंतजार पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को है. मीडिया में इसको लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है. उनकी सगाई के दिन का वीडियो मीडिया में छाया हुआ है जिसमें रैना हल्के लाल रंग की बंडी पहने नजर आ रहे हैं वहीं उनकी दुल्हन प्रियंका पिंक रंग के लहंगे में नजर आ रहीं है. प्रियंका के भाईयों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह इस रिश्‍ते से काफी खुश हैं. कल प्रियंका के घर मेहंदी की रस्म हुई जिसमें उनकी करीबी लोगों को ही देखा गया. इस रस्म से मीडिया को काफी दूर रखा गया.

Undefined
प्रियंका के हुए सुरेश रैना, गवाह बने धौनी और विराट 4

आज दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के ‘द लीला पैलेस होटल’ से रैना की बारात निकलेगी जो पूरी तरह से सजकर तैयार है. शादी के फौरन बाद जहां रैना आइपीएल में व्यस्त हो जायेंगे वहीं प्रियंका नीदरलैंड में पिछले 3 सालों से बैंकर हैं वो वापिस नीदरलैंड चली जाएंगी. खबर है कि वह अपना सारा सामान लेकर हमेशा के लिए भारत लौट आयेंगी.

* कौन-कौन हुए शामिल

रैना की शादी में क्रिकेट जगत के कई दिग्‍गज खिलाड़ी हुए शामिल. शामिल होने वाले क्रिकेटरों में कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी,विराट कोहली,मोहित शर्मा, टीम इंडिया से बाहर चल रहे वीरेंद्र सहवाग, ड्वेन ब्रावो, माइकल हसी, स्टीफन फ्लेमिंग हैं. इनके अलावा आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने भी रैना की शादी में शिरकत की और नवदंपति को आर्शीवाद दिये.

1 अप्रैल को हुई थी सगाई

1 अप्रैल को दोनों के बीच सगाई की रस्‍म पूरी हुई. सगाई की रस्‍में गाजियाबाद स्थित रैना के घर पर पूरे परिवार वालों की मौजूदगी में पूरी हुई. वर्ल्ड कप से वापस लौटने के बाद रैना की सगाई हुई और शादी के बाद वे आइपीएल में व्यस्त हो जायेंगे. उन्हें चेन्नई सुपरकिंग की ओर से खेलना है. उन्हें शादी के महज छह दिन बाद नौ अप्रैल को आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत करनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें