26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी : विश्व कप लीग मैच में वेस्‍टइं‍डीज के खिलाफ खेलेंगे शमी

पर्थ : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट से उबर गये हैं और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ छह मार्च को होने वाले विश्व कप लीग मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे. शमी को एहतियात के तौर पर यूएई मैच में विश्राम दिया गया था लेकिन बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने आज मर्डोक यूनिवर्सिटी […]

पर्थ : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट से उबर गये हैं और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ छह मार्च को होने वाले विश्व कप लीग मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे. शमी को एहतियात के तौर पर यूएई मैच में विश्राम दिया गया था लेकिन बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने आज मर्डोक यूनिवर्सिटी ओवल स्पोर्ट्स काम्पलेक्स मैदान पर अभ्यास में हिस्सा लिया.

उन्होंने क्षेत्ररक्षण का अभ्यास किया और फिर थोड़ी गेंदबाजी भी की. यदि शमी को अंतिम एकादश में चुना जाता है तो फिर भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठना पड सकता है. उन्होंने यूएई के खिलाफ पिछले मैच में वापसी की थी और एक विकेट भी लिया था.

टीम के मीडिया मैनेजर आर एन बाबा ने कहा, शमी फिट है और चयन के लिये उपलब्ध रहेगा. भुवनेश्वर कुमार को लेकर कोई अपडेट नहीं है लेकिन इस तेज गेंदबाज को आज टखने पर पट्टियां बांधे देखा गया. वह ड्रेसिंग रुम में भी नंगे पांव गये.
पिछले मैच में उन्होंने गेंदबाजी की थी और हो सकता है कि दर्द से बचने के लिये ऐसा किया गया हो. वाका का मैदान कडा है और गेंदबाजी करते समय तेज गेंदबाजों के टखने पर ज्यादा जोर पडता है. इसलिए यह पता नहीं चला कि भुवनेश्वर के टखने में फिर से चोट लगी या है नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें