38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेलबर्न में भारत को हरायेगा दक्षिण अफ्रीका : जोंटी

नयी दिल्ली : भारत ने भले ही विश्व कप में अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत के साथ किया हो लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज जोंटी रोड्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका बेहतर हरफनमौला टीम है और रविवार को मेलबर्न में भारत को हरायेगी. जोंटी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ […]

नयी दिल्ली : भारत ने भले ही विश्व कप में अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत के साथ किया हो लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज जोंटी रोड्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका बेहतर हरफनमौला टीम है और रविवार को मेलबर्न में भारत को हरायेगी.

जोंटी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने भले ही पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी मजबूत है, गेंदबाजी धारदार है और फील्डिंग चुस्त है जिससे उसका पलडा भारी है.

विश्व कप के लिये विश्लेषक के तौर पर याहू क्रिकेट से जुडे जोंटी ने कहा , भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन किया लेकिन मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका उसे हरा देगा. दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी , गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण शानदार है और करिश्माई एबी डिविलियर्स उसके कप्तान है.
डेल स्टेन, मोर्नी मोर्कल , वेर्नोन फिलैंडर और वेन परनेल की मौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका के तेज आक्रमण के बारे में उन्होंने कहा कि भारत के लिये उनका सामना करना मुश्किल होगा.उन्होंने कहा , दक्षिण अफ्रीका का तेज आक्रमण ऑस्ट्रेलिया की तरह है. मुझे लगता है कि ये गेंदबाज भारत को दबाव में लायेंगे और नयी गेंद से शुरुआती विकेट जल्दी लेंगे. भारत की राह आसान नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें