32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्‍तान को हराकर रिकार्ड बरकरार रखेगा भारत : वीवीएस लक्ष्‍मण

इंदौर : पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने आज कहा कि आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट में भारत की विजय सुनिश्चित करने के लिये गेंदबाजों के कंधों पर अहम जिम्मेदारी है और उन्हें नियमित अंतराल पर विकेट चटकाने होंगे. लक्ष्मण ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, बल्लेबाजी हमेशा से हमारी ताकत रही है. हमारे […]

इंदौर : पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने आज कहा कि आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट में भारत की विजय सुनिश्चित करने के लिये गेंदबाजों के कंधों पर अहम जिम्मेदारी है और उन्हें नियमित अंतराल पर विकेट चटकाने होंगे.

लक्ष्मण ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, बल्लेबाजी हमेशा से हमारी ताकत रही है. हमारे बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं. पिछली स्पर्धाओं में हमारे उन बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, जो ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली बार खेल रहे थे. लिहाजा विश्व कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम के प्रदर्शन का अहम दारोमदार इस बात पर होगा कि हमारे गेंदबाज किस तरह खेलते हैं.

उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे गेंदबाज विश्व कप टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. विपक्षी टीम को जीतने से रोकने के लिये हमारे गेंदबाजों को नियमित अंतराल पर विकेट चटकाने होंगे. यह काम उन्हें प्राथमिकता के आधार पर करना होगा.
लक्ष्मण ने कहा, पिछले विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम में ऐसे कई अनुभवी खिलाड़ी थे, जो क्रिकेट के इस महासमर में पहले भी हिस्सा ले चुके थे.
इस बार हमारी टीम में हालांकि ऐसे खिलाडियों की कमी है. लेकिन इस सिलसिले में अच्छी बात यह है कि भारत की मौजूदा विश्व कप टीम के सदस्यों को चयनकर्ताओं ने इस अहम टूर्नामेंट से पहले अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में खेलने के भरपूर मौके दिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें