27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छोटे बल्ले का प्रस्ताव क्रिस गेल को स्वीकार नहीं

मेलबर्न : वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने विश्व कप से ठीक पहले क्रिकेट के बल्लों के आकार को लेकर आईसीसी के प्रस्ताव का खुलकर विरोध किया है.गेल ने लंबे कद के बल्लेबाज के लिए बड़े बल्ले की वकालत करते हुए कहा, अ बिग ब्वॉय नीड्स अ बिग बैट (बड़े क्रिकेटर को बड़ा बल्ला […]

मेलबर्न : वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने विश्व कप से ठीक पहले क्रिकेट के बल्लों के आकार को लेकर आईसीसी के प्रस्ताव का खुलकर विरोध किया है.गेल ने लंबे कद के बल्लेबाज के लिए बड़े बल्ले की वकालत करते हुए कहा, अ बिग ब्वॉय नीड्स अ बिग बैट (बड़े क्रिकेटर को बड़ा बल्ला चाहिए ). सिडनी मार्निंग हेराल्ड अखबार की खबर के अनुसार वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ने कहा, लोग कह रहे हैं कि यह (क्रिकेट) केवल बल्लेबाजों का खेल बन गया है लेकिन अब गेंदबाज भी तो ज्यादा दक्ष हो गये हैं.

खबरों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बल्ले के आकार की सीमा तय करने पर विचार कर रहा है हालांकि इसे लेकर कोई तत्काल बदलाव किए जाने उम्मीद नहीं है.

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेव रिचर्ड्स ने कहा है कि ऐसा हो सकता है कि वर्तमान समय की क्रिकेट विशेषकर सीमित ओवरों के मैचों में संतुलन बल्लेबाजों की तरफ कुछ ज्यादा ही झुक गया हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें