33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैदान पर नहीं उतरे चोटिल डेविड वार्नर

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर नेट्स पर अभ्यास के दौरान दायें हाथ में चोट लग जाने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन आज यहां मैदान पर नहीं उतरे. पिछले सप्ताह गाबा में वार्नर के बायें हाथ की कलाई में चोट लग गयी थी. दूसरे दिन का खेल […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर नेट्स पर अभ्यास के दौरान दायें हाथ में चोट लग जाने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन आज यहां मैदान पर नहीं उतरे.

पिछले सप्ताह गाबा में वार्नर के बायें हाथ की कलाई में चोट लग गयी थी. दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले नेट अभ्यास के दौरान पीटर सिडल की गेंद से उनके हाथ में चोट लग गयी. वार्नर की जगह सिडल ने क्षेत्ररक्षण किया.
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, सुबह नेट सत्र के दौरान डेविड वार्नर के दायें हाथ में चोट लग गयी. इस वजह से वह अभी मैदान पर नहीं उतर पाये. ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान शून्य पर आउट होने वाले वार्नर चौथे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं जो इस सप्ताह एमसीजी की नेट्स पर चोटिल हुए.

मंगलवार को शेन वाटसन और मिशेल स्टार्क को भी नेट्स पर चोट लगने के कारण बीच में अभ्यास छोड़ना पड़ा था. वाटसन के हेलमेट पर और स्टार्क के घुटने पर गेंद लगी थी.

अगली सुबह शान मार्श के दायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गयी और उन्हें उपचार की जरूरत पड़ी थी. इससे पहले गाबा में नेट्स अभ्यास के दौरान भारत के शिखर धवन और विराट कोहली भी चोटिल हो गये थे जिसके बाद भारतीय टीम ने अभ्यास पिचों को लेकर शिकायत भी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें