38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेलबर्न में भारत के पास जीत का मौका :माइकल बेवन

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने भले ही टेस्ट श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली हो लेकिन पूर्व हरफनमौला माइकल बेवन श्रृंखला में खेले जा रहे क्रिकेट के स्तर से खुश हैं और उनका मानना है कि भारत के पास कल से मेलबर्न में शुरु हो रहे तीसरे टेस्ट के जरिये वापसी का सुनहरा मौका […]

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने भले ही टेस्ट श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली हो लेकिन पूर्व हरफनमौला माइकल बेवन श्रृंखला में खेले जा रहे क्रिकेट के स्तर से खुश हैं और उनका मानना है कि भारत के पास कल से मेलबर्न में शुरु हो रहे तीसरे टेस्ट के जरिये वापसी का सुनहरा मौका है.

चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैच हारने के बाद महेंद्र सिंह धौनी की टीम को हार से बचने के लिये बाक्सिंग डे टेस्ट हर हालत में जीतना होगा. बेवन ने कहा , मुझे लगा था कि एडीलेड की पिच को देखते हुए भारतीय टीम कडी चुनौती देगी. एडीलेड और मेलबर्न में भारत की जीत की उम्मीद मुझे लगी.
उन्होंने कहा , जिस तरह से भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी की , उससे साबित होता है कि एडीलेड की हार का गाबा टेस्ट में उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पडा. उन्होंने कहा , ब्रिसबेन में पहली पारी में उनकी बल्लेबाजी काफी दमदार थी. आम तौर पर उस मैदान पर वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते लेकिन वहां उन्होंने किया.
पहले टेस्ट में विराट कोहली की आक्रामक कप्तानी के बाद धौनी की नेतृत्व क्षमता पर भले ही सवाल उठ रहे हों लेकिन बेवन अभी भी ‘कैप्टन कूल- के मुरीद है. उन्होंने कहा ,कप्तानी के मामले में हमेशा से मैं धौनी का प्रशंसक रहा हूं. उसकी कप्तानी में भारत ने उम्दा प्रदर्शन किया है. मैं विराट की कप्तानी के बारे में नहीं कह सकता क्योंकि मैने उसे देखा नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें