29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों की तरह छींटाकशी के आदी नहीं : गावस्कर

नयी दिल्ली : पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के साथ वाक्युद्ध से बचने की सलाह दी है. गावस्‍कर ने कहा, भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की तरह छींटाकशी के आदी नहीं है. रोहित शर्मा कल बल्लेबाजी के दौरान मिशेल जानसन से उलझ गए थे और इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने आज भारत […]

नयी दिल्ली : पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के साथ वाक्युद्ध से बचने की सलाह दी है. गावस्‍कर ने कहा, भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की तरह छींटाकशी के आदी नहीं है. रोहित शर्मा कल बल्लेबाजी के दौरान मिशेल जानसन से उलझ गए थे और इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने आज भारत के चार विकेट चटकाये.

गावस्कर ने कहा , मुझे लगता है कि भारतीयों को ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों से उलझना नहीं चाहिये. भारत में हम क्लब स्तर पर छींटाकशी नहीं करते लेकिन ऑस्ट्रेलियाई शुरु ही से इसके आदी होते हैं. उन्होंने कहा , दूसरी ओर एक भारतीय होने के नाते मैं बता सकता हूं कि यह हमेशा आपके जेहन में रहेगी.

यदि ऐसा होता है तो इसके नतीजे प्रतिकूल आते हैं. हमने आक्रामक होने की बात की है लेकिन वह आक्रामकता खेल में होनी चाहिये. उन्होंने कहा , मैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों की तारीफ करुंगा जिन्होंने फिल ह्यूज हादसे से उबरते हुए इस श्रृंखला में वापसी की. वे नये सिरे से शुरुआत कर रहे हैं और क्रिकेट ऐसे ही खेला जाना चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें