31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुटबॉल के समर्थन में आगे आये पूर्व क्रिकेटर

मुंबई : इन दिनों क्रिकेटरों में फुटबॉल को लेकर गजब की दिवानगी देखी जा सकती है. चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर,सौरव गांगुली, ने फुटबॉल का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस खेल की हरसंभव मदद को तैयार हैं जिसमें खेल इतने साल से पहचान बनाने के लिये जूझ रहा है. केरला ब्लास्टर्स के सह मालिक […]

मुंबई : इन दिनों क्रिकेटरों में फुटबॉल को लेकर गजब की दिवानगी देखी जा सकती है. चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर,सौरव गांगुली, ने फुटबॉल का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस खेल की हरसंभव मदद को तैयार हैं जिसमें खेल इतने साल से पहचान बनाने के लिये जूझ रहा है.

केरला ब्लास्टर्स के सह मालिक तेंदुलकर और एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक गांगुली ने यहां आईएसएल फाइनल के हाफटाइम के दौरान कहा कि भारत में फुटबॉल का भविष्य उज्जवल है.

तेंदुलकर ने कहा , आईएसएल बेहद कामयाब रहा. इसके लिये सभी को धन्यवाद. यह हम दोनों के लिये नया मंच है. गांगुली ने कहा , हम अलग अलग टीम में हैं लेकिन फुटबॉल के खेल के लिये साथ है. आईएसएल बहुत अच्छा टूर्नामेंट रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें