35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेशावर हमला : सकते में पाकिस्तानी क्रिकेटर, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलना होगा मुश्किल

कराची : पाकिस्तान के पेशावर में कल हुए आतंकी हमले में 141 लोगों की जान गयी है. इस हमले ने पाकिस्तान सहित पूरे विश्व को हिलाकर रख दिया है. पूर्व क्रिकेट कप्तान और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने इस हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पेशावर के एक स्कूल पर आतंकवादी हमले के बाद […]

कराची : पाकिस्तान के पेशावर में कल हुए आतंकी हमले में 141 लोगों की जान गयी है. इस हमले ने पाकिस्तान सहित पूरे विश्व को हिलाकर रख दिया है. पूर्व क्रिकेट कप्तान और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने इस हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पेशावर के एक स्कूल पर आतंकवादी हमले के बाद खिलाड़ी इस कदर स्तब्ध हैं कि उनके लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ आज चौथा वनडे खेलना बहुत मुश्किल होगा.

यूनिस ने कहा , जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूज की हाल ही में मौत हुई थी, तब भी हम सभी इतने गमगीन थे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में एक दिन का खेल स्थगित कर दिया गया. आप समझ सकते हैं कि इस आतंकवादी हमले ने हमारा क्या हाल किया होगा. उन्होंने जियो सुपर चैनल से कहा , यह राष्ट्रीय त्रासदी है और बर्बर हरकत है. खिलाड़ियों के लिए मैच खेलना बहुत मुश्किल होगा.

यूनिस खायबर पख्तूनखावा प्रांत के मरदान इलाके से हैं. उन्होंने कहा कि वह इस हमले से काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा , टीम का हर सदस्य मासूम बच्चों के कत्ल से सदमे में हैं. मेरे लिए तो यह मेरे प्रांत की बात है और हर बच्चा मेरे बच्चे की तरह था. मेरा दिल टूट चुका है.

उन्होंने कहा , मैं नहीं जानता कि पाकिस्तान बोर्ड क्या करेगा लेकिन अगर मैच स्थगित किया जाता है तो खिलाड़ियों के लिए यह राहत की बात होगी. कोई भी खेलने की मानसिक स्थिति में नहीं है. पाकिस्तान टीम के मैनेजर मोईन खान ने कहा कि पीसीबी ने मैच से पहले एक मिनट का मौन रखने का फैसला किया है और सभी खिलाड़ी हाथ पर काली पट्टियां बांधकर खेलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें