25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ह्यूज की बल्लेबाजी में गिली की झलक”

मेलबर्न : पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत क्रिकेटर फिलिप ह्यूज को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि उसे चुनौतियों का सामना करना पसंद था और उन्हें उसकी बल्लेबाजी में एडम गिलक्रिस्ट जैसा साहस नजर आता था. पोंटिंग ने कहा , 1009 के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जब वह टीम में आया, तब […]

मेलबर्न : पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत क्रिकेटर फिलिप ह्यूज को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि उसे चुनौतियों का सामना करना पसंद था और उन्हें उसकी बल्लेबाजी में एडम गिलक्रिस्ट जैसा साहस नजर आता था. पोंटिंग ने कहा , 1009 के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जब वह टीम में आया, तब मैं उसे जानता नहीं था. लेकिन मुझे पता था कि वह पहले टेस्ट में पारी का आगाज करेगा. मैंने उसके साथ बात की और कुछ समय बिताया.

मैं उसके करीब आना चाहता था. उन्होंने द ऑस्ट्रेलियन में अपने कॉलम में लिखा, वह काफी प्रभावी लड़का था. वह सीखना चाहता था और उसके भीतर सम्मान का भाव था. वह इतना प्यारा था कि मेरा काम आसान हो गया. पोंटिंग ने कहा कि वह कभी किसी युवा क्रिकेटर से इतना प्रभावित नहीं हुए, जितना ह्यूज से. उन्होंने कहा, दक्षिण अफ्रीका का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा था, लेकिन उसने उन्हें मैदान के चारों ओर मारा.

एक 20 साल का छोटा सा बच्चा डेल स्टेन को उसके सिर के उपर शॉट लगा रहा था. मैं हैरान था. उन्होंने कहा, उसकी बल्लेबाजी में गिलक्रिस्ट की झलक मिलती थी. खास कर डरबन टेस्ट में जिस तरह से वह खेला, मैंने वैसे गिली को खेलते देखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें