33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इशांत शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास किया, न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए रवाना होंगे

नयी दिल्लीः भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में सफल रहे और वह 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे. वह पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं लेकिन इस मामले […]

नयी दिल्लीः भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में सफल रहे और वह 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे. वह पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं लेकिन इस मामले में आखिरी फैसला टीम प्रबंधन को करना है.

उम्मीद है कि इशांत पहले टेस्ट के लिए वेलिंगटन रवाना होंगे. इशांत ने चोट से उबरने में मदद करने के लिए एनसीए के फिजियो आशीष कौशिक को धन्यवाद दिया. इशांत ने ट्वीट किया, 20 जनवरी को टखने में चोट लगने के बाद मेरे लिए मुश्किल समय था, लेकिन मुझे खुशी है कि आशीष कौशिक की मदद से मैं आज फिट हूं. उस समय स्कैन में जो दिखा था वह डरावना था. शुक्रिया आशीष.

भारत के लिए 96 टेस्ट खेलने वाले इशांत का टखना रणजी ट्राफी के मैच में 20 जनवरी को चोटिल हो गया था. न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के लिए चार फरवरी को चुनी गयी टीम में इशांत शामिल थे. उस समय कहा गया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही मौका मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें