27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्नर तीसरी बार एलेन बार्डर पदक के लिए चुने गये

मेलबर्न : David Warner third time Allan Border Medal selected सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कारों में सोमवार को तीसरी बार एलेन बार्डर पदक से सम्मानित किया गया, जबकि एलिस पैरी को दूसरी बार बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार दिया गया. वार्नर ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए महज एक मत से पूर्व कप्तान स्टीव […]

मेलबर्न : David Warner third time Allan Border Medal selected सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कारों में सोमवार को तीसरी बार एलेन बार्डर पदक से सम्मानित किया गया, जबकि एलिस पैरी को दूसरी बार बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार दिया गया.

वार्नर ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए महज एक मत से पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को पछाड़ा. पिछले साल के विजेता तेज गेंदबाज पैट कमिंस तीसरे स्थान पर रहे. केपटाउन टेस्ट (2018) में गेंद से छेड़छाड़ के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने वाले वार्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की.

उन्होंने 2016 और 2017 में भी इस पुरस्कार को हासिल किया है. उन्हें टेस्ट, एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय में मिलाकर 194 मत मिले जो स्मिथ से एक और कमिंस से नौ मत अधिक थे.

महिलाओं में पैरी ने बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार जीता तो वहीं टीम की उनकी साथी खिलाड़ी एलिसा हीली को साल की सर्वश्रेष्ठ टी20 और एकदिवसीय महिला खिलाड़ी चुना गया.

पुरूषों में वार्नर को साल का सर्वश्रेष्ठ टी20 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी चुना गया. ऑरोन फिंच को सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय, जबकि मार्नस लाबुशेन को साल का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी चुना गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें