34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीसीसीआई ने साहा को रणजी खेलने से मना किया, जानें क्‍या है मामला

कल्याणी (पश्चिम बंगाल) : बीसीसीआई ने उंगली के आपरेशन से उबर रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को न्यूजीलैंड दौरे से पहले चोटिल होने से बचाने के लिए बंगाल की ओर से रणजी मैच खेलने से मना कर दिया है. भारत और बांग्लादेश के बीच नवंबर में कोलकाता में खेले गये दिन रात्रि टेस्ट मैच […]

कल्याणी (पश्चिम बंगाल) : बीसीसीआई ने उंगली के आपरेशन से उबर रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को न्यूजीलैंड दौरे से पहले चोटिल होने से बचाने के लिए बंगाल की ओर से रणजी मैच खेलने से मना कर दिया है.

भारत और बांग्लादेश के बीच नवंबर में कोलकाता में खेले गये दिन रात्रि टेस्ट मैच के दौरान 35 साल के इस विकेटकीपर के दांयें हाथ की मध्यमा उंगली में फ्रैक्चर हो गया था. बंगाल के कोच अरूण लाल ने यहां हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम की पारी और 303 रन से जीत के बाद कहा, दिल्ली के खिलाफ (रविवार से ईडेन गार्डन्स में) मैच के लिए साहा उपलब्ध नहीं होंगे. मुझे लगता है बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें मना किया है.

उन्होंने कहा, वह टीम में होते तो अच्छा होता लेकिन उनकी गैरमौजूदगी से भी ज्यादा असर नहीं पड़ेगा. साहा रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला 21 फरवरी से शुरू होगी. बंगाल को अपने कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन और तेज गेंदबाज इशान पोरेल की कमी खलेगी जो भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे की टीम में है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें