26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोटिल शिखर धवन न्यूजीलैंड में टी20 शृंखला से बाहर

नयी दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में पांच मैचों की टी20 शृंखला से बाहर हो गए. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, हां, वह टी20 शृंखला से बाहर हो गया है. जल्दी ही उनके विकल्प की घोषणा की […]

नयी दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में पांच मैचों की टी20 शृंखला से बाहर हो गए.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, हां, वह टी20 शृंखला से बाहर हो गया है. जल्दी ही उनके विकल्प की घोषणा की जायेगी. धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत करने भी नहीं उतरे थे. उनका एक्सरे कराया गया था. उनकी जगह केएल राहुल ने रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज किया.

धवन ऑस्ट्रेलियाई पारी में पूरे समय क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे. इससे पहले दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस का बाउंसर उनकी पसलियों पर लगा था. वह पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखला से भी बाहर रहे थे.

अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण उन्हें 2019 विश्व कप से भी बाहर होना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई शृंखला के पहले दो मैचों में उन्होंने 96 और 74 रन बनाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें