36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार को सौरव गांगुली ने ”खराब दिन” बताया

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि ‘मैदान में एक खराब दिन’ की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त मिली और टीम के पास अगले दो एकदिवसीय में वापसी करने की पूरी क्षमता है. मंगलवार को खेले गये इस मुकाबले […]

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि ‘मैदान में एक खराब दिन’ की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त मिली और टीम के पास अगले दो एकदिवसीय में वापसी करने की पूरी क्षमता है.

मंगलवार को खेले गये इस मुकाबले में भारतीय टीम 255 रन पर आउट हो गयी जबकि ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और आरोन फिंच की शतकीय पारियों के दम पर 10 विकेट से मैच जीता था.

गंगुली ने ट्वीट किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो एकदिवसीय मुकाबले शानदार होंगे. यह भारतीय टीम काफी मजबूत है. मैदान में सिर्फ एक दिन खराब होने के कारण ऐसा हुआ. टीम पहले भी ऐसी स्थिति में रही है और हमने दो साल पहले 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी की थी. मेरी शुभकामनाएं. भारतीय टीम राजकोट में दूसरा एकदिवसीय शुक्रवार (17 जनवरी) और बेंगलुरू में तीसरा मुकाबला रविवार (19 जनवरी) को खेलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें