39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्‍तान ने टेस्‍ट क्रिकेट को लेकर बांग्लादेश का प्रस्ताव ठुकराया

कराची : बांग्लादेश ने इस शर्त पर पाकिस्तान में एक टेस्ट मैच खेलने पर सहमति जतायी है कि आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप का दूसरा मैच ढाका में आयोजित किया जाये लेकिन इस प्रस्ताव को पीसीबी ने ठुकरा दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारी ने कहा कि बोर्ड ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के प्रस्ताव […]

कराची : बांग्लादेश ने इस शर्त पर पाकिस्तान में एक टेस्ट मैच खेलने पर सहमति जतायी है कि आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप का दूसरा मैच ढाका में आयोजित किया जाये लेकिन इस प्रस्ताव को पीसीबी ने ठुकरा दिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारी ने कहा कि बोर्ड ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और स्पष्ट किया है कि दोनों टेस्ट पाकिस्तान की घरेलू शृंखला का हिस्सा हैं और वे वहीं पर खेले जाने चाहिये. अधिकारी ने कहा, यह हैरानी भरा है कि बीसीबी एक टेस्ट में पाकिस्तान में और दूसरा बांग्लादेश में खेलना चाहता है.

बांग्लादेश को 18 जनवरी से पाकिस्तान का दौरा करना है जिसमें दो टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाने हैं, लेकिन यह दौरान अब भी अनिश्चित ही है क्योंकि बीसीबी अधिकारियों ने कहा कि वे पाकिस्तान में केवल टी20 शृंखला ही खेलेंगे, टेस्ट मैच नहीं.

बांग्लादेश पहले पाकिस्तान में तीन टी20 मैच खेलना चाहता था, लेकिन फिर उसने फैसला किया कि वे सुरक्षा हालात का जायजा लेने के बाद निर्णय करेंगे कि वे टेस्ट शृंखला खेलेंगे या नहीं.

पीसीबी ने हालांकि तटस्थ स्थल पर टेस्ट मैचों की मेजबानी करने से इनकार कर दिया था. पीसीबी अधिकारी ने कहा, पाकिस्तान में एक टेस्ट और एक टेस्ट बांग्लादेश में कराने का प्रस्ताव उठाया गया था, लेकिन इससे इनकार कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें