36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब वॉर्नर खेल रहे थे 335 रन पर, पेन ने कर दिया पारी घोषित, भड़के फैन्‍स

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दूसरे टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में तीन विकेट पर 589 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया है, जिसमें डेविड वॉर्नर की नाबाद 335 रनों की पारी बेहद अहम रही. लेकिन वॉर्नर एक बड़ी उपलब्धि […]

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दूसरे टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में तीन विकेट पर 589 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया है, जिसमें डेविड वॉर्नर की नाबाद 335 रनों की पारी बेहद अहम रही.

लेकिन वॉर्नर एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने से चूक गये. दरअसल वॉर्नर जब 335 रन पर थे उसी समय ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान टीम पेन ने पारी घोषित कर दी और इस तरह टेस्‍ट मैच में ब्रायन लारा के सबसे अधिक 400 रन के वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके गये.

दूसरे दिन की खेल समाप्ति पर पाकिस्‍तान की टीम 6 विकेट पर 96 रन बनाकर अपनी हार टालने की पूरी कोशिश कर रही है. इधर टीम पेन के फैसले पर सोशल मीडिया में बवाल हो गया है. पेन के फैसले पर क्रिकेट समर्थक गुस्‍से में हैं.

एक क्रिकेट फैन्‍स ने ट्वीट किया, ‘पेन मुझे तुमसे नफरत है. मैं वॉर्नर को लारा का रेकॉर्ड तोड़ते देखना चाहता था, लेकिन तुमने ऐसा नहीं होने दिया. लारा का रेकॉर्ड अब भी बरकरार है. पेन तुम बेवकूफ हो.

एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, टिम पेन भाई मैं इस बात का कोई कारण नहीं ढूंढ पा रहा हूं कि आपने वॉर्नर को 400 रन से क्‍यों दूर किया. एक और फैन्‍स ने टिम पेन को लिखा, आपने एक खिलाड़ी के जीवन में आने वाले सबसे बड़े मौके को छीन लिया.

गौरतलब हो वॉर्नर ने अपनी 335 रनों की पारी के दौरान 418 गेंदों का सामना किया और 39 चौके और एक मात्र छक्‍का जमाया. वॉर्नर के अलावा मार्नस लाबुशेन ने भी शतकीय पारी खेली और 162 रन बनाकर आउट हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें