38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट में पहुंचेंगे दिग्‍गज क्रिकेटर : सौरव गांगुली

कोलकाता : सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर और कपिल देव सहित भारत के महान क्रिकेटर बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को यहां शुरू होने वाले देश के पहले दिन-रात्रि टेस्ट के दौरान एकत्रित होंगे. गांगुली ने बुधवार को कहा, सचिन (तेंदुलकर), (सुनील) गावस्कर, कपिल (देव), राहुल (द्रविड़), अनिल (कुंबले) हर कोई यहां होगा. चायकाल में विशेष गाड़ियां […]

कोलकाता : सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर और कपिल देव सहित भारत के महान क्रिकेटर बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को यहां शुरू होने वाले देश के पहले दिन-रात्रि टेस्ट के दौरान एकत्रित होंगे.

गांगुली ने बुधवार को कहा, सचिन (तेंदुलकर), (सुनील) गावस्कर, कपिल (देव), राहुल (द्रविड़), अनिल (कुंबले) हर कोई यहां होगा. चायकाल में विशेष गाड़ियां स्टेडियम में चक्कर लगायेंगी जिसमें पूर्व कप्तान बैठे होंगे.

उन्होंने कहा, चायकाल में संगीत कार्यक्रम भी है और दिन के अंत में सम्मान समारोह होगा. दोनों टीमें, पूर्व कप्तान, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और मुख्यमंत्री भी इसमें होंगी. गांगुली ने कहा, रूना लैला और जीत गांगुली भी परफार्म करेंगे. मैं बहुत उत्साहित हूं. जरा उत्साह देखिये, टेस्ट मैच के चार दिन के टिकट पहले ही बिक गये हैं.

यह पूछने पर कि क्या ईडन टेस्ट के बाद भारत अगले साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के आगामी शृंखला में भी दिन-रात्रि टेस्ट खेलेगा तो गांगुली ने जवाब दिया, देखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें