32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पहले टेस्ट के लिये भारत और बांग्लादेश की टीमें इंदौर पहुंचीं

इंदौरः भारत और बांग्लादेश की टीमें दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के 14 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये सोमवार को यहां पहुंचीं. बांग्लादेश की टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में यहां होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि […]

इंदौरः भारत और बांग्लादेश की टीमें दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के 14 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये सोमवार को यहां पहुंचीं. बांग्लादेश की टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में यहां होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें नागपुर से विशेष विमान के जरिये देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पहुंचीं. फिर इन्हें शहर के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया.
चश्मदीदों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिये हवाई अड्डे पर क्रिकेट प्रेमी भी जमा थे. पुलिस ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये थे. एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि भारत और बांग्लादेश की टीमें मंगलवार को अलग-अलग सत्रों में अभ्यास के लिये होलकर स्टेडियम पहुंच सकती हैं.
हालांकि, फिलहाल इनके अभ्यास का अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है. भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें