IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब का साथ छोड़ इस टीम से जुड़े आर अश्विन, इतने करोड़ में हुई डील

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबईः दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की जगह दिल्ली कैपिटल्स टीम से खेलेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब को गुरुवार को दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बदले दिल्ली कैपिटल्स टीम से डेढ़ करोड़ रुपये मिले. इसके अलावा दिल्ली टीम को कर्नाटक के स्पिनर जगदीश सुचित भी मिले जिससे आईपीएल में इस भारतीय ऑफ स्पिनर के भविष्य को लेकर चल रही अटकलें भी समाप्त हो गईं.

पंजाब की टीम के सह-मालिक नेस वाडिया ने कहा, इस सौदे से सभी लोग खुश हैं. अश्विन खुश हैं और दिल्ली खुश है. हम तीन टीमों के साथ बातचीत कर रहे थे लेकिन आखिरकार इस नतीजे पर पहुंचे. हम अश्विन को शुभकामनाएं देते हैं. दिल्ली टीम में शामिल होने वाले अश्विन को इस फ्रैंचाइजी से सात करोड़ 60 लाख रुपये का भुगतान किए जाने की उम्मीद है जिस राशि पर उनकी नीलामी हुई थी.

आईपीएल स्थानांतरण विंडो के 14 नवंबर को बंद होने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी. अश्विन ने आईपीएल में अब तक कुल 139 मैच खेले हैं, जिनमें 125 विकेट झटके. उनका इस लीग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 34 रन देकर चार विकेट रहा जो उन्होंने 2016 के सीजन में बनाया. इसके अलावा उन्होंने कुल 375 रन बनाए और उनका टॉप स्कोर 45 रन रहा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें