32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मृति मंधाना और रौद्रिगेज ने वेस्टइंडीज में भारत को वनडे श्रृंखला में जीत दिलाई

नार्थ साउंडः टीम में वापसी करने वाली स्मृति मंधाना और जेमिमा रौद्रिगेज के अर्धशतकों की मदद से भारतीय महिला टीम ने निर्णायक तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली. चोट के कारण पहले दो मैचों से बाहर रही मंधाना ने 63 गेंद में 74 रन बनाये और रौद्रिगेज […]

नार्थ साउंडः टीम में वापसी करने वाली स्मृति मंधाना और जेमिमा रौद्रिगेज के अर्धशतकों की मदद से भारतीय महिला टीम ने निर्णायक तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली. चोट के कारण पहले दो मैचों से बाहर रही मंधाना ने 63 गेंद में 74 रन बनाये और रौद्रिगेज के साथ 141 रन की साझेदारी की.

रौद्रिगेज ने 92 गेंद में 69 रन बनाये. भारत ने 195 रन का लक्ष्य 42.1 ओवर में हासिल कर लिया. इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को 50 ओवर में 194 रन पर आउट कर दिया. तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने 30 रन देकर दो और लेग स्पिनर पूनम यादव ने 35 रन देकर दो विकेट लिये. वेस्टइंडीज के लिये स्टेफनी टेलर ने 79 रन की पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिल सका.

एटासी अन किंग ने 45 गेंद में 38 रन बनाये. मंधाना का फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के बाद यह पहला वनडे है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में 63 और 66 रन बनाये थे. दोनों टीमें अब पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलेगी जो रविवार को ग्रोस आइलेट में शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें