32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धौनी के भविष्‍य पर 24 को चयनकर्ताओं से बात करेंगे सौरव गांगुली

कोलकाता : बीसीसीआई के भावी अध्‍यक्ष सौरव गांगुली 24 अक्‍तूबर को महेंद्र सिंह धौनी के भविष्‍य को लेकर चर्चा करने वाले हैं. गांगुली से जब धौनी के भविष्‍य को लेकर सवाल पूछे गये, तो उन्‍होंने कहा, 24 अक्‍तूबर को वो चयनकर्ताओं से इस बारे में बात करेंगे, उसके बाद ही अपनी राय देंगे. मालूम हो […]

कोलकाता : बीसीसीआई के भावी अध्‍यक्ष सौरव गांगुली 24 अक्‍तूबर को महेंद्र सिंह धौनी के भविष्‍य को लेकर चर्चा करने वाले हैं. गांगुली से जब धौनी के भविष्‍य को लेकर सवाल पूछे गये, तो उन्‍होंने कहा, 24 अक्‍तूबर को वो चयनकर्ताओं से इस बारे में बात करेंगे, उसके बाद ही अपनी राय देंगे.

मालूम हो वर्ल्‍ड कप के समीफाइनल में भारत की हार के बाद महेंद्र सिंह धौनी इस समय टीम इंडिया से छुट्टी पर चल रहे हैं. इस बीच उनके संन्‍यास को लेकर कई अटकलें लगायी गयी, लेकिन धौनी ने अभी तक अपने संन्‍यास को लेकर कोई भी संकेत नहीं दिये हैं. अगले महीने बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से भी धौनी ने अपने को अलग कर लिया है. इधर धौनी के संन्‍यास को लेकर चयनकर्ता बार-बार साफ करते रहे हैं कि धौनी आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप को ध्‍यान में रखकर आगे बढ़ रहे हैं.

ईडन गार्डंस में मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में गांगुली ने साफ किया कि वो धौनी से भी उनके संन्‍यास को लेकर राय जानना चाहेंगे. उन्‍होंने कहा, मैं धौनी से भी बात करके यह जानना चाहुंगा कि वह क्‍या चाहते हैं. गांगुली ने साफ किया कि 23 को बीसीसीआई अध्‍यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद चयनकर्ताओं और कप्‍तान के साथ बात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें