26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सौरव गांगुली ने भारत और बंगाल को गौरवान्वित किया : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बधाई दी जो बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिये सर्वसम्मति से एकमात्र उम्मीदवार हैं. गांगुली को बधाई देते हुए बनर्जी ने कहा कि उन्होंने भारत और पश्चिम बंगाल को गौरवान्वित किया है. उन्होंने ट्वीट किया, आपको […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बधाई दी जो बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिये सर्वसम्मति से एकमात्र उम्मीदवार हैं.

गांगुली को बधाई देते हुए बनर्जी ने कहा कि उन्होंने भारत और पश्चिम बंगाल को गौरवान्वित किया है. उन्होंने ट्वीट किया, आपको आपके कार्यकाल के लिये शुभकामनायें. हमें बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के तौर पर भी आपके कार्यकाल पर गर्व रहा है. अगली शानदार पारी के लिये शुभकामना.

इधर गांगुली ने कहा, मुझे सदस्यों ने जब इस पद के लिए पूछा तो मैंने इस पद के लिए हां कहा. कभी ऐसे पद की लालसा नहीं थी. ममत दीदी का समर्थन के लिए शुक्रिया. मैं किसी भी राजनेता के संपर्क में नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें