21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट कोहली ने खोला राज, बताया कैसे कमाल कर रहे हैं तेज गेंदबाज

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्‍होंने पहले टेस्‍ट में भारत की जीत के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. विराट कोहली ने भारत की जीत का श्रेय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को दिया. एक कार्यक्रम के दौरान विराट ने बताया कि कैसे […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्‍होंने पहले टेस्‍ट में भारत की जीत के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की.

विराट कोहली ने भारत की जीत का श्रेय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को दिया. एक कार्यक्रम के दौरान विराट ने बताया कि कैसे भारतीय गेंदबाज कमाल कर रहे हैं. विराट ने जडेजा और आर अश्विन के प्रदर्शन पर कहा, हम अच्‍छी तरह जानते हैं कि दूसरी पारी में ही खेल का निर्णय होगा. पहली पारी में आर अश्विन ने 7 विकेट चटकाकर भारत को मजबूती दिलायी, तो दूसरी पारी में जडेजा ने जल्‍दी-जल्‍दी विकेट दिलाये.

विराट ने कहा, तेज गेंदबाज सपाट घरेलू पिच पर भी अब अपनी मौजूदगी का अहसास करा रहे हैं. शमी, इशांत, बुमराह और उमेश वे सभी जरूरी काम कर रहे हैं, जो हम उनसे चाहते हैं. छोटे-छोटे स्‍पेल में दो-दो विकेट निकालने से स्पिनर्स को काफी कह तक मदद मिलती है.

कप्‍मान विराट कोहली ने कहा, यह देखकर अच्‍छा लगता है कि विपरित परिस्थिति में भी हमारे तेज गेंदबाज विकेट लेने के लिए आतुर रहते हैं. गौरतलब हो गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा के दम पर टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 203 रन से हराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें