25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुनील गावस्कर ने 600 बच्चों के दिल के ऑपरेशन के लिये जुटाये धन

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ‘हर्ट टू हर्ट फाउंडेशन’ के साझेदार के तौर पर भारत में वंचित वर्ग के 600 से अधिक बच्चों के दिल के ऑपरेशन में सहयोग कर रहे हैं. ये ऑपरेशन भारत में सत्यसाई संजीवनी अस्पताल में किये जाएंगे जिसने हाल में 2012 से लेकर अब तक 10,000 मुफ्त […]

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ‘हर्ट टू हर्ट फाउंडेशन’ के साझेदार के तौर पर भारत में वंचित वर्ग के 600 से अधिक बच्चों के दिल के ऑपरेशन में सहयोग कर रहे हैं.

ये ऑपरेशन भारत में सत्यसाई संजीवनी अस्पताल में किये जाएंगे जिसने हाल में 2012 से लेकर अब तक 10,000 मुफ्त ऑपरेशन करने का कीर्तिमान बनाया था. इनमें से 400 आपरेशन के लिये एच2एच फाउंडेशन ने धन मुहैया कराया था. इनमें से 34 ऑपरेशन के लिये विशेष तौर पर गावस्कर ने धन दिया था.

गावस्कर ने कहा, भारत में बच्चों के दिल के मुफ्त ऑपरेशन में सहयोग करने के लिये अमेरिका के कई शहरों का दौरा एक शानदार आगाज रहा. विभिन्न शहरों में बड़ी संख्या में भागीदारी के लिये मैं आभारी हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें