25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गांगुली संग अच्छी पारी खेलने की चाहत:डालमिया

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ के फिर से निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये जगमोहन डालमिया ने रविवार को उम्मीद जतायी कि नव निर्वाचित संयुक्त सचिव सौरभ गांगुली के साथ फिर से वह अच्छी पारी खेलेंगे. डालमिया ने 83वीं वार्षिक आमसभा में फिर से अध्यक्ष चुने जाने पर कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा […]

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ के फिर से निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये जगमोहन डालमिया ने रविवार को उम्मीद जतायी कि नव निर्वाचित संयुक्त सचिव सौरभ गांगुली के साथ फिर से वह अच्छी पारी खेलेंगे. डालमिया ने 83वीं वार्षिक आमसभा में फिर से अध्यक्ष चुने जाने पर कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, क्योंकि जब मैं बीसीसीआइ अध्यक्ष था, तब वह भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान था.

हमने एक टीम के रूप में बहुत अच्छा काम किया. मेरा मानना है कि यह टीम फिर से अच्छा काम करेगी. एजीएम में जब सुजान मुखर्जी की जगह गांगुली के संयुक्त सचिव पद पर निर्वाचित होने की घोषणा की गयी, तब क्रिकेटर से कमेंटेटर बना यह पूर्व कप्तान हजारों मील दूर इंग्लैंड के साउथंपटन में मध्यम गति के गेंदबाज पंकज सिंह को उनकी पहली टेस्ट कैप सौंप रहा था.

कैब से जुड़े लोगों ने कहा कि संघ के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि संयुक्त सचिव वार्षिक बैठक का हिस्सा नहीं था, लेकिन डालमिया ने कहा कि गांगुली क्रिकेट प्रशासक की अपनी नयी भूमिका के साथ पूरा न्याय करेगा.

उन्होंने कहा कि उन्होंने हमसे कहा कि वह कैब को अपना समय देंगे. चाहे क्रिकेट कप्तानी हो या प्रशासन से संबंधित काम उन्होंने पहले भी बहुत अच्छी तरह से अपनी भूमिका निभायी है. हमें उम्मीद है कि वह इस भूमिका में भी खरे उतरेंगे. मुखर्जी के चार साल का कार्यकाल इस महीने खत्म हो गया था, जिनकी जगह गांगुली को चुना गया. गांगुली के क्लब बारिशा स्पोर्टिंग का प्रतिनिधित्व उनके मामा और क्लब के अध्यक्ष अरूप चटर्जी करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें