31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमूल इंडिया ने क्रिकेट फैन चारूलता पटेल को दिया ट्रिब्यूट, लिखा- ग्रेंडमदर इंडिया

नयी दिल्ली: भारत की अग्रणी दुग्ध उत्पादन कंपनी अमूल इंडिया ने भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे विश्व कप मुकाबले के दौरान चर्चा में आईं 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल को एक कार्टून के जरिए ट्रिब्यूट दिया है. कार्टून के जरिए किया सम्मान अमूल इंडिया द्वारा प्रकाशित इस कार्टून में चारूलता बच्चों से घिरी […]

नयी दिल्ली: भारत की अग्रणी दुग्ध उत्पादन कंपनी अमूल इंडिया ने भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे विश्व कप मुकाबले के दौरान चर्चा में आईं 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल को एक कार्टून के जरिए ट्रिब्यूट दिया है.

कार्टून के जरिए किया सम्मान
अमूल इंडिया द्वारा प्रकाशित इस कार्टून में चारूलता बच्चों से घिरी हुई हैं और टीम इंडिया को चियर करती नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मैच के दौरान बजाया जाना वाला वाद्ययंत्र वुवुजेला है. अमूल ने इस विज्ञापन के कैप्शन में लिखा है ग्रेंडमदर इंडिया.

https://t.co/Znuyr6mDPM

टीम का उत्साह बढ़ाती आई थीं नजर
आपको बता दें कि 87 वर्षीय चारूलता पटेल एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान टीम इंडिया को चियर करती हुईं कैमरे में कैद हुई थी. मैच के बीच उनके उत्साह को देखकर कैमरामेन बार-बार उन्हें टीवी स्क्रीन पर दिखा रहे थे. इस दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने भी उनपर टिप्पणी की थी.
रोहित-विराट ने की प्रशंसा
मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा चारूलता पटेल के पास पहुंचे और उनसे बातचीत की. इसके बाद दोनों ने उन्हें लेकर ट्वीट किया और लिखा कि मैंने क्रिकेट को लेकर इतना समर्पित फैन पहली बार देखा. वहीं रोहित शर्मा ने उनका जिक्र करते हुए लिखा कि, चारुलता जी मेरे लिए फैन ऑफ द मैच हैं.
वहीं बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने आगामी मैचों के लिए चारुलता पटेल का टिकट स्पॉन्सर करने का वादा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें