27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैच फिक्सिंग हुई तभी वर्ल्‍ड कप जीतेगा पाकिस्‍तान, आमिर खान की फिसली जुबान

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. अपने पहले मुकाबले में वेस्‍टइंडीज की टीम से उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्‍तान की पूरी टीम मात्र 21 और 4 गेंदों में 105 रन पर सिमट गयी और वेस्‍टइंडीज की टीम ने मुकाबले […]

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. अपने पहले मुकाबले में वेस्‍टइंडीज की टीम से उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

पाकिस्‍तान की पूरी टीम मात्र 21 और 4 गेंदों में 105 रन पर सिमट गयी और वेस्‍टइंडीज की टीम ने मुकाबले को 13 ओवर और चार गेंदों में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. शर्मनाक हार के बाद पाकिस्‍तान टीम की जमकर आलोचना हुई. पाक दिग्‍गज क्रिकेटरों ने मौजूदा टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठाया. इधर अब ब्रिटिश पाकिस्‍तानी दिग्‍गज अंतरराष्‍ट्रीय बॉक्‍सर ने पाक टीम को लेकर बड़ी बात कर दी है.

दरअसल एक टीवी कार्यक्रम में बात करते हुए पाकिस्‍तानी बॉक्‍सर आमिर खान की जबान फिसल गयी और कहा, वर्ल्‍ड कप 2019 में पाकिस्‍तान की जीत मैच फिक्सिंग पर निर्भर करती है. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया. पाकिस्‍तान फैन्‍स आमिर को ट्रोल करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें