39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीसीसीआई की कड़ी टिप्‍पणी, ओछी हरकतों से पांड्या बन सकते हैं फिक्सिंग माफियाओं का निशाना

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पांड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं जो ‘मोहपाश’ में फंसाने के लिये भी जाने जाते हैं. पांड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘काफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पांड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं जो ‘मोहपाश’ में फंसाने के लिये भी जाने जाते हैं.

पांड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘काफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिये निलंबन झेलना पड़ सकता है. चौधरी ने सीओए सदस्य डायना एडुल्जी को भेजे गये ईमेल में लिखा है, इस तरह की टिप्पणियों का व्यापक असर पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें…

महिला विरोधी टिप्पणी पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल, मांगी माफी, कही ये बात

विश्व भर में मैच फिक्सिंग में शामिल संगठित माफिया ऐसे खिलाड़ियों को निशाना बना सकता है. उन्होंने कहा, आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी पहली चेतावनी खिलाड़ियों को ‘मोहपाश’ जैसी स्थिति से बचने के लिये देते हैं और कार्यक्रम में की गयी टिप्पणियों से लगता है कि ये खिलाड़ी इसमें फंस सकते हैं.

इसे भी पढ़ें…

#KoffeeWithKaran : महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्‍पणी के लिए हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें