30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रहाणे ने टेस्‍ट में डेब्‍यू से पहले पृथ्वी शॉ को दिया यह खास टिप्‍स

राजकोट : भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का कहना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला के जरिये टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण की दहलीज पर खड़े पृथ्वी साव को अपनी बल्लेबाजी की आक्रामक शैली को ही जारी रखना चाहिये. उन्होंने कहा, मुझे साव के लिये खुशी है. मैंने उसे कैरियर की शुरुआत से देखा है. हम साथ […]

राजकोट : भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का कहना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला के जरिये टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण की दहलीज पर खड़े पृथ्वी साव को अपनी बल्लेबाजी की आक्रामक शैली को ही जारी रखना चाहिये.

उन्होंने कहा, मुझे साव के लिये खुशी है. मैंने उसे कैरियर की शुरुआत से देखा है. हम साथ में अभ्यास करते थे. वह आक्रामक सलामी बल्लेबाज है और भारत ए के लिये अच्छा खेलने का उसे फल मिला है. रहाणे ने यह नहीं कहा कि पृथ्वी और मयंक अग्रवाल में से कौन राजकोट में चार अक्तूबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में केएल राहुल के साथ पारी का आगाज करेगा.

रहाणे ने कहा, मुझे नहीं पता कि टीम संयोजन क्या होगा लेकिन कोई दबाव नहीं है. हर किसी को खुलकर खेलने का मौका है. मैं उसे शुभकामना देता हूं और मुझे यकीन है कि वह अच्छा खेलेगा. मैं चाहता हूं कि वह उसी तरह खेले जैसे मुंबई और भारत ए के लिये खेलता है.

इंग्लैंड दौरे की नाकामी के बाद रहाणे ने विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा, कर्नाटक और रेलवे पर मुंबई को जीत दिलाई. उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला से पहले उन्हें अच्छा मैच अभ्यास मिल गया है. उन्होंने कहा, इंग्लैंड से आने के बाद मेरा लक्ष्य मुंबई के लिये अच्छा प्रदर्शन करना था ताकि वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला से पहले अच्छा अभ्यास मिल सके.

उन्होंने कहा , मेरा हमेशा से मानना रहा है कि घरेलू मैच हो या अंतरराष्ट्रीय या फिर अभ्यास मैच, सभी के अलग तरह के दबाव होते हैं और इससे मुझे तैयारी में मदद मिली. मेरा आत्मविश्वास बढा है और मैं आगे भी लय कायम रखना चाहता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें