26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैन के बाद स्टीव स्मिथ के समर्थन में बढ़ी सहानुभूति

सिडनी : गेंद से छेड़छाड़ मामले में कड़े प्रतिबंध के बाद रोते हुए माफी मांगने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के लिए सहानुभूति बढ़ने लगी है. उनके मीडिया के सामने रोते हुए माफी मांगने के बाद कोच डेरेन लीमैन ने भी इस्तीफा दे दिया. ब्रिटिश अखबार ‘द टाइम्स’ का शीर्षक था, ‘डियर आस्ट्रलिया, दैट्स् इनफ […]


सिडनी :
गेंद से छेड़छाड़ मामले में कड़े प्रतिबंध के बाद रोते हुए माफी मांगने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के लिए सहानुभूति बढ़ने लगी है. उनके मीडिया के सामने रोते हुए माफी मांगने के बाद कोच डेरेन लीमैन ने भी इस्तीफा दे दिया. ब्रिटिश अखबार ‘द टाइम्स’ का शीर्षक था, ‘डियर आस्ट्रलिया, दैट्स् इनफ नाओ (प्रिय आस्ट्रेलिया, अब बहुत हो गया) यह गेंद से छेड़छाड़ थी, हत्या नहीं. ‘ कप्तान स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर पर गेंद से छेड़छाड़ के लिए 12 महीने का प्रतिबंध लगाया गया.

हालांकि इसके बाद टीम की काफी आक्रामक कहते हुए काफी आलोचना भी हुई. आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न ने सिडनी डेली टेलीग्राफ में लिखा, ‘‘हम सभी इतने आहत और गुस्से में हैं, शायद हम इतने निश्चित नहीं थे कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया की जाये. हमने ऐसा कुछ पहले नहीं देखा था. ” उन्होंने लिखा, ‘‘लेकिन अब चीजों को देखा जाये तो उन्होंने जो कुछ अपराध किया, यह आलोचना उससे कहीं ज्यादा दिख रही है. ”

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा कि स्मिथ और कैमरन बैनक्रोफ्ट अच्छे खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें दूसरा मौका मिलना चाहिए और उम्मीद करता हूं कि उन्हें अब चारों तरफ से सही समर्थन मिलेगा. उन्होंने आज जो कुछ किया (माफी मांगी), उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए.” आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी संघ ने खिलाड़ियों के हितों पर चिंता व्यक्त की और कहा कि यह सजा गेंद से छेड़छाड़ मामले में होने वाली सजा की तुलना से मेल नहीं खाती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें