36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BCCI से हो सकती है ”त्रिमूर्ति” अमिताभ, अनिरूद्ध और खन्‍ना की छुट्टी

नयी दिल्ली : प्रशासकों की समिति (सीओए) ने मंगलवार को मुंबई में एक बैठक बुलायी है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है. जिसमें तीन मौजूदा मानद पदाधिकारियों का भविष्य और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान महिला टी20 प्रदर्शनी मैच भी शामिल हैं. संभावना है कि समिति अगली स्थिति रिपोर्ट पर भी चर्चा […]

नयी दिल्ली : प्रशासकों की समिति (सीओए) ने मंगलवार को मुंबई में एक बैठक बुलायी है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है. जिसमें तीन मौजूदा मानद पदाधिकारियों का भविष्य और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान महिला टी20 प्रदर्शनी मैच भी शामिल हैं.

संभावना है कि समिति अगली स्थिति रिपोर्ट पर भी चर्चा कर सकती है जिसे वह उच्चतम न्यायालय को सौंपने की योजना बना रही है. अगर समिति एक और स्थिति रिपोर्ट सौंपती है तो यह उसकी सातवीं रिपोर्ट होगी. कयासों के अनुसार सीओए तीन मुख्य पदाधिकारियों के खिलाफ कुछ कड़ी कार्रवाई की सिफारिश कर सकती है जिसमें कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कार्यवाहक कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें…

मयंक अग्रवाल की आंधी में उड़ गया कोहली-कार्तिक का रिकॉर्ड, टीम इंडिया में न चुने जाने का उतारा गुस्‍सा

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, संभावना है कि सीओए तीनों को उनके पद से हटाने की सिफारिश कर सकती है क्योंकि ये सभी तीन साल का अपना कुल कार्यकाल पूरा कर चुके हैं- खन्ना उपाध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में, अनिरूद्ध कोषाध्यक्ष और अमिताभ संयुक्त सचिव और कार्यवाहक सचिव के रूप में.

सीओए और पदाधिकारियों के बीच पिछले कुछ समय में काम करने के रिश्तों में काफी दरार आ गई है और दोनों के बीच में बिलकुल भी आपसी विश्वास और सम्मान नहीं है. पता चला है कि क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम, आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन और सीएफओ संतोष रांगनेकर को भी आईपीएल टीम मालिकों की वित्तीय कार्यशाला और अन्य रुपरेखा पर चर्चा के लिए बैठक में हिस्सा लेने को कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें…

‘दक्षिण अफ्रीका में जरूरत से ज्यादा आक्रामक थे कोहली’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें