28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित ने Anniversary में जमाया तीहरा दोहरा शतक, अब पत्नी के जन्‍मदिन पर जमाया रिकॉर्ड शतक

इंदौर : टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में रिकॉर्ड शतकीय पारी खेली और टीम को जबरदस्त जीत दिलायी. रोहित की कप्तानी में भारत की यह टी-20 में लगातार दूसरी जीत है.गुरुवार को इंदौर का होलकर स्टेडियम रोहित शर्मा की आतिशी पारी का गवाह बना. हिटमैन के […]

इंदौर : टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में रिकॉर्ड शतकीय पारी खेली और टीम को जबरदस्त जीत दिलायी. रोहित की कप्तानी में भारत की यह टी-20 में लगातार दूसरी जीत है.गुरुवार को इंदौर का होलकर स्टेडियम रोहित शर्मा की आतिशी पारी का गवाह बना.
हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने महज 35 गेंद पर अपना शतक पूरा किया और टी-20 में सबसे तेज शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. उन्होंने 43 गेंदों पर 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से 118 रन बनाये.
बहरहाल रोहित शर्मा के लिए कल का दिन कई मायनों में खास था. उनकी ‘लकी चार्म’ पत्नी रितिका का कल जन्‍मदिन था. रोहित ने धमाकेदार पारी खेलकर अपनी पत्नी को जन्‍मदिन का अनोखा तोहफा दिया. इससे पहले भी जब उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे में तीहरा दोहरा शतक जड़ा था तो उसे भी उन्होंने अपनी खुबसूरत पत्नी के नाम किया था. दरअसल उस दिन रोहित और रितिका की शादी की सालगिरह थी.

रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने से पहले अपनी पत्नी को एक भावुक मैसेज किया था और से अपना लकी चार्म बताया. रोहित ने सोशल मीडिया पर रितिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ रहने का प्रयास करते हैं, लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है. वह हमेशा ऐसे मौकों पर मेरे साथ रहती है. वह यह सुनिश्चित करती है कि वह सफर का समय अच्छा गुजरे. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि ऐसी पत्नी मिली. जन्मदिन की शुभकामनाएं… लव रितिका.
मालूम हो जहां-जहां रोहित शर्मा टीम इंडिया की ओर से मैच खेलने जाते हैं, उनका उत्‍साह बढ़ाने के लिए उनकी पत्नी रितिका साथ होती है. इंदौर में भी र‍ितिका, रोहित शर्मा के साथ थी और पति के हर शॉट पर तालियां बजाकर उत्‍साहवर्धन कर रही थी.

जब रोहित ने तीहरा दोहरा शतक जमाया था उस वक्‍त भी रितिका स्‍टेडियम में मौजूद थी और जब उनके पति ने वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया तो पवेलियन में बैठी रितिका रो पड़ी. रोते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें