25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवराज सिंह के वकील का दावा, नहीं हुआ है घरेलू हिंसा का केस दर्ज

गुडगांव : युवराज सिंह के भाई जोरावर से अलग रह रही उनकी पत्नी आकांक्षा शर्मा ने क्रिकेटर, उनकी मां और भाई के खिलाफ यहां एक अदालत में घरेलू हिंसा कानून के तहत याचिका दायर की है. पिछले साल लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी आकांक्षा के वकील के […]

गुडगांव : युवराज सिंह के भाई जोरावर से अलग रह रही उनकी पत्नी आकांक्षा शर्मा ने क्रिकेटर, उनकी मां और भाई के खिलाफ यहां एक अदालत में घरेलू हिंसा कानून के तहत याचिका दायर की है. पिछले साल लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी आकांक्षा के वकील के अनुसार उनकी मुवक्किल ने अगस्त में अपने पति और सास के खिलाफ मानसिक और वित्तीय उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करायी थी और युवराज सिंह पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया था.

युवराज, उनकी मां और भाई के वकील दमनबीर सोब्ती ने एक बयान में दावा किया कि यह शिकायत दुर्भावनापूर्ण, बेबुनियाद और काफी देर से दायर की गई है.

वकील ने कहा, वह (आकांक्षा ने) सितंबर 2015 में ही अपनी मर्जी से ससुराल से चली गयी थीं और अब जाकर उन्होंने 2017 के आखिर में यह याचिका दायर करने का रास्ता चुना। गुडगांव निवासी आकांक्षा ने आरोप लगाया है कि वह ससुरालवालों के दबाव में थीं जो चाहते थे कि वह बच्चा पैदा करें.
आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह मलिक ने कहा, घरेलू हिंसा का मतलब केवल शारीरिक हिंसा नहीं है. इसका तात्पर्य मानसिक और वित्तीय उत्पीड़न भी है….. युवराज मेरी मुवक्किल पर जोरावर और उनकी मां द्वारा किये गए उत्पीडन पर मूकदर्शक थे.
उधर, गुडगांव पुलिस के प्रमुख पीआरओ और सहायक पुलिस आयुक्त मनीष सहगल ने कहा कि पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने का अदालत से कोई निर्देश नहीं मिला है. महिला युवराज और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत लेकर सीधे पुलिस के पास नहीं आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें