25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले मैच में हार के बावजूद शेष मैचों में हम वापसी करेंगे : स्मिथ

चेन्नई : आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने स्वीकार किया कि उनकी टीम भारत के खिलाफ यहां पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहना पायी और उन्होंने श्रृंखला के बाकी मैचों में मजबूत वापसी का वादा किया. स्मिथ ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, अगर हम मैच जीतते […]

चेन्नई : आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने स्वीकार किया कि उनकी टीम भारत के खिलाफ यहां पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहना पायी और उन्होंने श्रृंखला के बाकी मैचों में मजबूत वापसी का वादा किया. स्मिथ ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, अगर हम मैच जीतते तो अच्छा होता.

लेकिन यह पांच मैचों की श्रृंखला का पहला मैच था और श्रृंखला में चार मैच बाकी बचे हैं. श्रृंखला जीतने के लिए हमें तीन मैच जीतने होंगे. कुछ दिनों के भीतर हमें कड़ी वापसी करनी होगी. उम्मीद करते हैं कि हम कोलकाता में चीजों को बदल पायेंगे. उन्होंने कहा, बारिश आयी और बेशक नयी गेंदों के साथ 160 रन के लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होता. हम थोड़ा अलग तरीके से खेल सकते थे और शुरुआत में कुछ समय ले सकते थे. हमें अपनी योजनाओं के साथ बेहतर होना होगा. डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत भारत के 21 ओवर में 164 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलियाई टीम को 26 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा और स्मिथ ने कहा कि हार्दिक पंड्या और महेंद्र सिंह धौनी के बीच साझेदारी ने पासा पलट दिया.

सहवाग के सेटिंग वाले बयान को गंभीरता से ना लिया जाये : अनुराग ठाकुर

पंड्या और धौनी ने छठे विकेट के लिए उस समय 118 रन की साझेदारी की जब टीम 87 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद संकट में थी. स्मिथ ने कहा, उन्होंने (पंड्या और धौनी) 120 के आसपास रन जोडे और टीम को 87 रन से 206 रन तक ले गए. अंत में यह मैच विजयी साझेदारी साबित हुई. आस्ट्रेलियाई कप्तान का मानना है कि खराब मौसम के कारण ओवरों की संख्या कम होने से उनकी टीम की संभावनाओं पर असर पडा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें