35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली ने वनडे में जमाया 29वां शतक, जयसूर्या का रिकॉर्ड तोड़ा, नंबर तीन पर पहुंचे

कोलंबो : टीम इंडिया के कप्‍तान कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में एक और विराट पारी खेली और वनडे में अपना 29वां शतक पूरा किया. इसके साथ ही कोहली ने श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या के 28 शतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. विराट कोहली से आगे अब केवल […]

कोलंबो : टीम इंडिया के कप्‍तान कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में एक और विराट पारी खेली और वनडे में अपना 29वां शतक पूरा किया. इसके साथ ही कोहली ने श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या के 28 शतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.

विराट कोहली से आगे अब केवल ऑस्‍ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग (30 शतक) और सचिन तेंदुलकर (49) आगे हैं. कोहली ने 193 वनडे मैच में 55.05 के औसत से 8477 रन बनाये और 29 शतक जमाये हैं. कोहली के नाम वनडे में 44 अर्धशतक भी हैं.

#Dhoni300 : धौनी ने वनडे में पूरा किया 300वां शतक !, ‘क्रिकेट के भगवान’ से मिला आशीर्वाद

गौरतलब हो कि श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में विराट कोहली ने आज तूफानी पारी खेली और मात्र 76 गेंद पर अपना शतक पूरा किया. आउट होने से पहले कोहली ने 96 गेंद पर 17 चौके और 2 छक्के की मदद से 131 रन बनाये. कोहली आज लसिथ मलिंगा के 300वें शिकार हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें