27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट और हम उलझे हैं सिनेमा हॉल में नेशनल एंथम बजाने के लिए” : गौतम गंभीर

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पुलवामा में आतंकी हमला में 8 जवानों के शहीद होने और पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम मामले पर एक और ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने देश की व्यवस्था पर सवाल उठाया है. गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पुलवामा में आतंकी हमला में 8 जवानों के शहीद होने और पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम मामले पर एक और ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने देश की व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर कहा, बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट. उन्‍होंने आगे लिखा, हम उलझे हैं सिनेमा हॉल में नेशनल एंथम बजाने के लिए. गंभीर ने आगे लिखा, अब वक्त आ चुका है कुछ करने का.

गौतम गंभीर ने शनिवार को भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्‍होंने डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और ट्वीट कर इस पूरे मामले पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर इसे आधुनिक दौर में धर्म की मार्केटिंग का क्लासिक उदाहरण बताया था.

गौरतलब हो जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार को आतंकियों ने पुलिस परिसर पर हमला कर दिया, जिसमें 8 जवान शहीद हो गये और 5 जवान घायल भी हुए. गोलीबारी में जवनों ने 2 आतंकियों को भी मार गिराया. दूसरी ओर पंचकूला में डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिये जाने के लिए भड़की हिंसा में कई लोगों की जान जा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें