23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिसबाह उल हक की आलोचना के बाद शोएब अख्तर ने की तारीफ

कराची : पिछले कुछ समय में मिसबाह उल हक की काफी आलोचना करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आज यूटर्न लेते हुए कहा कि कप्तान वह व्यक्ति है जो टीम को जिंदा रखे हुए है और उन्हें अन्य बल्लेबाजों के समर्थन की जरूरत है. अख्तर ने मिसबाह को स्वार्थी और कायर […]

कराची : पिछले कुछ समय में मिसबाह उल हक की काफी आलोचना करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आज यूटर्न लेते हुए कहा कि कप्तान वह व्यक्ति है जो टीम को जिंदा रखे हुए है और उन्हें अन्य बल्लेबाजों के समर्थन की जरूरत है.

अख्तर ने मिसबाह को स्वार्थी और कायर कप्तान कहा था लेकिन आज जिंबाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की पहली जीत के बाद इस पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम, पीसीबी और मिसबाह के प्रति काफी नरम रूख अपनाया.अख्तर ने कहा, मिसबाह को अन्य खिलाड़ियों के समर्थन की जरूरत है. वह हमेशा सारा बोझ नहीं उठा सकता. पीसीबी पर भी अख्तर ने अपना नजरिया बदलते हुए कहा कि अध्यक्ष शहरयार खान और उनके पूर्ववर्ती नजम सेठी अनुभवी लोग हैं और अच्छा काम कर रहे हैं.
अख्तर और कुछ पूर्व खिलाड़ी मिसबाह और पीसीबी के धुर आलोचक रहे हैं.लेकिन जिंबाब्वे के खिलाफ मैच से पहले मिसबाह के कड़े संदेश और वसीम अकरम जैसे पूर्व महान खिलाड़ियों की फटकार के बाद लगता है कि अख्तर और अन्य पर असर पड़ा है.
मिसबाह ने जिंबाब्वे के खिलाफ मैच से पहले कहा था कि कुछ आलोचकों और पूर्व खिलाड़ियों को उनके और टीम के बारे में प्रतिक्रिया करते हुए समय जबान संभालकर बोलना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें