1. home Hindi News
  2. religion
  3. aaj ka rashifal 26 october 2020 today will be auspicious for five zodiac signs know why you may have tension rdy

Rashifal: पांच राशि वालों के लिए रहेगा आज का दिन शुभ, जानें किन कारणों से आपकी बढ़ सकती है टेंशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aaj ka Rashifal
Aaj ka Rashifal
प्रभात खबर

मेष- आप अपनी जीवनशैली में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं. आपके विचारों को मूर्त रूप देने के पर्याप्त अवसर मिलेंगे. संबंध केवल मनोरंजन के लिए नहीं होते,बल्कि वे हमेशा कुछ जिम्मेदारी और प्रतिबद्धता के साथ आते हैं. कोरोना महामारी से अपने मस्तिष्क को शांत रखकर संतुलित जीवन शैली अपनाते हैं,तो आप फिट रह सकते हैं.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: काला

वृष-आज दीर्घकालिक कॅरियर या नौकरी की योजना बना सकेंगे और इस योजना के साथ भविष्य में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकें इसके लिए घर से ही क्रियान्वयन करेंगे. हालांकि पहले की किसी भी समस्या को हल करने में सक्षम हो सकते हैं. पारिवारिक माहौल सामंजस्यपूर्ण रहेगा.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: क्रीम

मिथुन-आज आप बौद्धिकता से आगे बढ़ेंगे. विद्यार्थियों की पढ़ाई में निरंतर रुचि रहेगी. आप पाठ्यक्रम के अलावा भी कुछ सीखने के लिए तैयार रहेंगे. परिवार और काम के क्षेत्र में समझौतावादी दृष्टिकोण से विवाद की स्थिति को टाल सकेंगे. आपके व्यक्तित्व का आकर्षण विपरीत लिंगी को आकर्षित करेगा. आज फेफड़ों और श्वसन प्रणाली से संबंधित कोई शिकायत हो सकती है. प्रतिस्पर्धात्मक माहौल हो सकता है लेकिन आप इसका आनंद लेंगे और एक नई चुनौती के रूप में इसका सामना करेंगे.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: गुलाबी

कर्क- आज आप अपने काम पर ध्यान देंगे और किसी नई चीज़ की शुरुआत पर ध्यान केन्द्रित करेंगे. साथ ही साथ आप परिवार और दोस्तों को महत्व देंगे. अपनी इच्छानुसार जीवन जीने के लिए मौज-शौक पूरा करने की भी संभावना है. प्रेम संबंधों की ओर आपका काफी झुकाव होगा. किसी उपयुक्त पात्र के साथ नया रिश्ता शुरू करने के लिए तैयार रहेंगे.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: सफेद

सिंह- आजआप अपने और अपने रिश्तों की एक अलग छाप अपने दिमाग में रख रहे हैं, इस कारण आप संतुष्टि की भावना महसूस करेंगे. आपको धार्मिक और सेवा कार्यों में अधिक रुचि होने की संभावना है. आपको अपने वजन और कोलेस्ट्रॉल पर भी ध्यान देने की आवश्यकता होगी. तंदुरुस्ती के लिए,अपने शरीर से अशुद्ध तत्वों को दूर करने के लिए खूब पानी पिएं.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: गुलाबी

कन्या-आज आपके पास जितने भी पैसे हों, उसे काफी सावधानी से रखें. संबंधों में किसी भी तरह के असंतोष की भावना से संबंधों पर पूर्ण विराम भी लग सकता है. संबंधों का बोझ हल्का करने की बहुत जल्दबाजी होगी. किसी के साथ अनावश्यक बहस या झगड़े से बचें. अपने दुश्मनों से सावधान रहें और किसी भी नए व्यक्ति के साथ शत्रुता न कर बैठें, इसका ध्यान रखें.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: नीला

तुला-आज आपके चेहरे पर चमक बढ़ जाएगी और आप अपने लिए खर्चा कर सकते हैं. अभी पेशेवर मोर्चे पर आपकी रचनात्मकता बढ़ेगी, जिससे आप जहां कुछ नया या रचनात्मक करना हो, ऐसे कार्यों में प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं. आपके काम में वृद्धि होगी, लेकिन एक बात याद रखें कि आज जो बोयेंगे वही कल काटेंगे. किसी भी कानून या सरकार विरोधी गतिविधियों से बचें.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: उजला

वृश्चिक-आज आपको कॅरियर से दीर्घकालिक लाभ होगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक मामलों में आपके विचारों में तेजी से बदलाव होगा. आपको अपने आक्रामक और जिद्दी स्वभाव पर नियंत्रण रखना होगा. सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी लेकिन अति उत्साह से आपको हानि न पहुंचे,इसका ध्यान रखें.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: गुलाबी

धनु-आज पुराने उधार या अन्य प्रकार के पैसे मिलने से आर्थिक तौर पर परेशानी नहीं होगी. विद्यार्थियों का अध्ययन में मन लगा रहेगा. आप सामाजिक मुद्दों को लेकर बहुत व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक जिम्मेदारियां आएंगी और परिवार की वृद्धि होगी. कोर्ट-कचहरी के काम में सफलता के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी. वरिष्ठों की मदद,मार्गदर्शन और सहयोग से आपकी स्थिति में सुधार हो सकता है.

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: पीला

मकर-आज आपकी आय और पेशेवर मोर्चे पर प्रगति से लोगों के बीच मान-सम्मान मिलेगा. आप सरकार से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे तो लाभ होगा. कुछ नया करने के बजाय यथास्थिति बनाए रखना उचित है. आत्मनिखार के साथ-साथ कौशल विकास पर खर्च करने की संभावना है. एलर्जी और त्वचा की समस्याएं सिर उठा सकती हैं.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: काला

कुम्भ-आज आप पेशेवर मोर्चे पर मन लगाकर काम कर पाएंगे. आपको मानसिक सुकून मिलेगा. धनलाभ की संभावना भी बनती नजर आ रही है. प्रतिद्वंद्वियों के साथ यथासंभव वाद-विवाद न करें. आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता सकेंगे. आपको मानसिक स्थिरता बनाए रखनी होगी. आग, पानी से होने वाली दुर्घटनाओं से सावधान रहें. आप विभिन्न चिंताओं से घिरे रहेंगे.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: ब्लू

मीन-आपको भाग्य का साथ मिलने से मानसिक राहत होगी. आर्थिक उन्नति से आपको आराम और वैभव की प्राप्ति होगी. परिवार में शांतिपूर्ण माहौल रहने से आप खुश होंगे. निजी जीवन के मोर्चे पर भी आपकी नजर होगी. आप जीवनसाथी या प्रियजन के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे. उत्कृष्ट सांसारिक सुख का आनंद ले सकेंगे. नौकरी में भी आपको सहकर्मियों का सहयोग मिल रहा है.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: गुलाबी

दैवज्ञ डॉ श्रीपति त्रिपाठी

ज्योतिर्विद

संपर्क सूत्र न.-

9430669031

News posted by : Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें