16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeधर्मAaj Ka Rashifal,26 मार्च 2022: मेष, वृष और सिंह समेत ये राशिवाले रहें सतर्क, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal,26 मार्च 2022: मेष, वृष और सिंह समेत ये राशिवाले रहें सतर्क, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 26 मार्च 2022: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें.

आज तारीख है 26 मार्च 2022 दिन शनिवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला है. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस होगी. लाइफ पार्टनर को लेकर शंका का भाव उत्पन्न होगा. परिवार से सहयोग की अपेक्षा रहेगी लेकिन वह नहीं मिलेगा. संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. संतान संबंधी चिंता कम होगी. स्वाभाविक सोच में बदलाव आएगा.

लकी नंबर: 2

लकी कलर: ग्रे

Also Read: आज का मेष राशिफल 26 मार्च: उधार मांगने वाले लोगों को नजरअन्दाज करें

वृष(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

प्रेम जीवन में कोई अड़चन का सामना करना पड़ सकता है. घर पर किसी को प्रेम संबंधों के बारे में नहीं बताया है तो कहीं से उन्हें खबर हो सकती है. इसके लिए पहले से ही सतर्क रहें और मन शांत रखें. मेहनत का फल पूरा-पूरा मिलेगा. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे. प्रमाद न करें. आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी. अपनी योजनाओं में परिवर्तन करना होगा.

लकी नंबर: 5

लकीकलर: मरून

Also Read: आज का वृषभ राशिफल 26 मार्च: परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिताऐंगे

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

शिक्षा के लिहाज से आज का दिन शुभ परिणाम देने वाला होगा तथा मनचाहे परिणाम मिलेंगे. किसी चीज की तैयारी कर रहे थे, तो वहां से शुभ संकेत मिलेंगे तथा आगे का मार्ग प्रशस्त होगा. मेहमानों का आगमन होगा. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. धनार्जन होगा. नियमित कर्ज, लेनदेन में कटौती करनी होगी.

लकी नंबर: 3

लकी कलर: आसमानी

Also Read: आज का मिथुन राशिफल 26 मार्च: पदोन्नति की संभावना, विद्यार्थियों को भी शुभ समाचार मिल सकते हैं

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

एकाग्रता में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी तथा कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा. मन में बुरे विचार आ सकते हैं लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं रहेंगे. ऐसे में मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे तो बेहतर रहेगा. यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल लाभ देंगे. रोजगार मिलेगा. अप्रत्याशित लाभ होगा. जोखिम न लें. बड़े व्यक्तियों से भेंट का लाभ मिलेगा.

लकी नंबर: 9

लकी कलर: संतरी

Also Read: आज का कर्क राशिफल 26 मार्च: खर्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ जरूरी चीजें ही खरीदें

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

त्वचा से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है तथा इसके लिए आप डॉक्टर से परामर्श भी ले सकते हैं. आलस्य का भाव ज्यादा रहेगा तथा किसी काम में मन नहीं लग पाएगा. कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. शुभ समय है. यात्रा में अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें.

लकी नंबर: 7

लकीकलर:हरा

Also Read: आज का सिंह राशिफल 26 मार्च: आज आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

खानपान की आदत में परिवर्तन लाने की आवश्यकता है अन्यथा शारीरिक कमजोरी होगी. सही समय पर भोजन करने की आदत डालेंगे तो बेहतर रहेगा. व्यापार में नए समझौते होंगे. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. प्रसन्नता रहेगी. मनोविनोद के अवसर मिलेंगे. भाई-बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे.

लकी नंबर: 8

लकी कलर: श्वेत

Also Read: आज का कन्या राशिफल 26 मार्च: लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता अवश्य मिलेगी

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

शनि का प्रभाव ज्यादा है जिससे धन हानि होने के संकेत हैं. मानसिक स्वास्थ्य भी ठीक नही रहेगा हालांकि प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा. जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार पल साझा होंगे. व्यर्थ दौड़धूप रहेगी. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. बुरी खबर मिल सकती है. चिंता रहेगी. मानसिक शांति रहेगी. व्यापारिक विवादों का आसान हल निकाल सकेंगे.

लकी नंबर: 1

लकी कलर: स्लेटी

Also Read: आज का तुला राशिफल 26 मार्च: छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून देने वाली साबित होगी

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

आज के दिन प्रत्येक कार्य में कोई ना कोई बाधा आ सकती है फिर चाहे वह छोटी हो या बड़ी. इन समस्याओं की वजह से व्यवहार में खीझपन आ सकता है. परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा. आ‍कस्मिक खर्च अधिक होगा. तनाव रहेगा. थकान रहेगी. जोखिम न लें. धैर्य रखें. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. संघर्ष, भागदौड़ के बाद रोजगार में इच्छित सफलता मिलने के योग हैं.

लकी नंबर: 6

लकी कलर: केसरी

Also Read: आज का वृश्चिक राशिफल 26 मार्च: आज किसी काम से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज के दिन थोड़ा संभल कर व्यापार करने की आवश्यकता है. लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरतें क्योंकि छोटी सी चूक बड़ा नुकसान भी करवा सकती है. योजना फलीभूत होगी. कार्य की प्रशंसा होगी. आय में वृद्धि होगी. चिंता तथा तनाव रहेंगे. प्रमाद न करें. संतान, भाइयों से लाभ होगा. घरेलू उपयोग की वस्तुएं क्रय करेंगे.

लकी नंबर: 4

लकी कलर: नीला

Also Read: आज का धनु राशिफल 26 मार्च: आज शत्रुओं पर आपका भय बना रह सकता है

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आज का दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा तथा सभी के बीच आपसी सहयोग में वृद्धि देखने को मिलेगी. आपका अपने माता-पिता पर प्रेम उमड़ेगा तथा उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास किया जाएगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. सामान्य प्रतिष्ठा, सम्मान से उत्साहित रहेंगे. खर्चों में कमी का प्रयास करना होगा.

लकी नंबर: 8

लकी कलर: पीला

Also Read: आज का मकर राशिफल 26 मार्च: व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा तथा बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. विवाह के लिए रिश्ता देखा जा रहा है तो आज के दिन कहीं से एक अच्छा रिश्ता आ सकता है जो सभी को आनंदित करेगा. यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल लाभ देंगे. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. जोखिम न लें. जल्दबाजी न करें. लेन-देन में सावधानी रखें.

लकी नंबर: 1

लकी कलर: गुलाबी

Also Read: आज का कुंभ राशिफल 26 मार्च: जीवनसाथी से आपको बहुत सारा प्यार मिलने वाला है

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

प्रेम जीवन में पारदर्शिता बनाकर रखें तथा कुछ बात छुपा रहे हैं, तो वह अपने जीवनसाथी के साथ साझा करें. काम को लेकर सजगता आएगी तथा आगे क्या किया जाए इसको लेकर सही दृष्टिकोण बनेगा. चोट, चोरी व विवाद से हानि संभव है. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. कुसंगति से बचें. थकान रहेगी. परिवार में आर्थिक समस्या को लेकर विचार-विमर्श होगा.

लकी नंबर: 4

लकी कलर: भूरा

Also Read: आज का मीन राशिफल 26 मार्च: किसी से किया गया कोई बड़ा वादा आपको परेशानी में डाल सकता है

आपका दिन मंगलमय हो

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें