16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजी115 नये शहरों तक पहुंचा AirFiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा OTT ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स...

115 नये शहरों तक पहुंचा AirFiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा OTT ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट

Jio AirFiber Launched in 115 New Cities: रिलायंस जियो ने इसी साल 19 सितम्बर को दुनिया के सामने अपने लेटेस्ट AirFiber को पेश किया है. लॉन्च के बाद यह अबतक 115 शहरों तक अपनी पहुंच बना चुका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें यह देश में हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मुहैया कराती है.

Undefined
115 नये शहरों तक पहुंचा airfiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा ott ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट 6

Jio AirFiber Launched in 115 New Cities: देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो ने इसी साल 19 सितम्बर के दिन भारत में अपने AirFiber को लॉन्च किया है. बता दें ये एक वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विस है और इसमें आपको कई OTT प्लैटफॉर्म्स के साथ 550 से अधिक टीवी चैनल्स का एक्सेस भी मिल जाएगा. चलिए इस सर्विस के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Undefined
115 नये शहरों तक पहुंचा airfiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा ott ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट 7

115 शहरों तक पहुंचा AirFiber: लॉन्च होने के बाद Reliance Jio AirFiber ने देश के कुल 115 शहरों तक अपनी पहुंच बना ली है. इन शहरों की सूची में दिल्ली-NCR, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश शामिल हैं. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ कंपनी इस सर्विस को जल्द ही कई अन्य राज्यों में भी पेश करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सही शहरों में इसकी कीमत एक समान रखी जाएगी.

Undefined
115 नये शहरों तक पहुंचा airfiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा ott ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट 8

1GBPS की मिलेगी इंटरनेट स्पीड: जियो एयरफाइबर की मदद से ग्राहकों को 1GBPS तक की हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिल जाती है. केवल यहीं नहीं कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई किफायती प्लान्स भी लेकर आ रही है. इसकी शुरूआती कीमत 599 रुपये है और इससे रिचार्ज कराने पर ग्राहको को 30mbps की स्पीड मिल जाती है. बता दें AirFiber का कनेक्शन लेने के लिए ग्राहकों को Jio के ऑफिशियल पोर्ट्ल या फिर MyJio ऐप पर जाना होगा.

Undefined
115 नये शहरों तक पहुंचा airfiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा ott ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट 9

प्लान्स की कितनी है कीमत: अगर आप Jio AirFiber कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं तो बता दें इसके रिचार्ज प्लान्स की कीमत 599 रुपये से शुरू होती है और 3,999 रुपये तक जाती है.

Undefined
115 नये शहरों तक पहुंचा airfiber, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा ott ऐप्स और 550 से ज्यादा चैनल्स का सपोर्ट 10

कैसे काम करता है AirFiber: अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर जियो का AirFiber काम कैसे करता है तो बता दें, यह एक वायरलेस डिवाइस है जो बिना फाइबर लाइन के यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा प्रोवाइड करेगा. आपको बता दें AirFiber को एक ऐन्टेना से कनेक्ट किया जाएगा और इसके सेटअप को घर के बाहर लगाना होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें